ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदुराचार का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में जख्मी

दुराचार का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में जख्मी

कोतवाली इलाके के एक गांव में रविवार सुबह एक युवक ने पांच वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुराचार किया था। चरवा पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। रविवार रात चरवा...

दुराचार का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 03 May 2020 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली इलाके के एक गांव में रविवार सुबह एक युवक ने पांच वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुराचार किया था। चरवा पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। रविवार रात चरवा पुलिस ने आरोपी को बरलहा गांव के समीप घेर लिया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में आरोपी के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह जख्मी हो गया। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई है।

चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की पांच वर्षीय मासूम बच्ची रविवार सुबह घर पर अकेली थी। परिवार के लोग खेत भिंडी तोड़ने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान पड़ोस का युवक घर पर आया। बच्ची से टॉफी व बिस्कुट मंगाने के बाद उसे खंडहर में ले गया और रेप किया। खेत से घर लौटे परिजन बेटी की हालत देख सन्न रह गए थे। मासूम ने पड़ोसी युवक की करतूत परिजनों को बताई। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मासूम की हालत गंभीर है। पीड़ित मासूम के पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। मुखबिर की सूचना पर चरवा पुलिस ने आरोपी को बरलहा गांव के समीप घेर लिया। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी पकड़ लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें