ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीशादी का झांसा देकर रेप, गर्भवती होने पर किया इनकार

शादी का झांसा देकर रेप, गर्भवती होने पर किया इनकार

कोतवाली इलाके की एक युवती को प्रेमजाल में फंसाने के बाद पड़ोसी गांव के युवक ने शादी का झांसा देकर सालभर तक रेप किया। गर्भवती होने पर युवती ने शादी की जिद की तो वह मुकर गया। युवती ने आपबीती परिजनों को...

शादी का झांसा देकर रेप, गर्भवती होने पर किया इनकार
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 28 Jul 2020 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली इलाके की एक युवती को प्रेमजाल में फंसाने के बाद पड़ोसी गांव के युवक ने शादी का झांसा देकर सालभर तक रेप किया। गर्भवती होने पर युवती ने शादी की जिद की तो वह मुकर गया। युवती ने आपबीती परिजनों को बताई। दोनों परिवार के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई। इसके बाद आरोपित शादी करने के लिए राजी नहीं हुआ। सोमवार को पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंझनपुर कोतवाली के एक गांव की युवती का पड़ोसी गांव के युवक के साथ प्रेमसंबध था। युवती को प्रेमजाल में फंसाने के बाद युवक शादी का झांसा देकर साल भर अस्मत से खेलता रहा। महीने भर पहले युवती गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर युवती ने प्रेमी से शादी की जिद की तो वह मुकर गया। प्रेमी की दगाबाजी से खफा युवती ने आपबीती परिजनों को बताई तो परिवार के लोग सन्न रह गए। दोनों परिवार के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई। इसके बाद भी युवक व उसके घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हुए। सोमवार को मां के साथ पीड़िता थाने पहुंची। पीड़ित युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें