ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीआरोपित पर मामूली तो पीड़ित पर दर्ज किया कातिलाना हमले का केस

आरोपित पर मामूली तो पीड़ित पर दर्ज किया कातिलाना हमले का केस

सरायअकिल कोतवाली के पड़रिया सुकवारा गांव में मामूली पर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दोहरा खेल कर दिया। आरोपित हमलावरों पर मामूली धारा में मुकदमा...

आरोपित पर मामूली तो पीड़ित पर दर्ज किया कातिलाना हमले का केस
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 21 Feb 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर, संवाददाता
सरायअकिल कोतवाली के पड़रिया सुकवारा गांव में मामूली पर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दोहरा खेल कर दिया। आरोपित हमलावरों पर मामूली धारा में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित पक्ष के चार लोगों पर जानलेवा हमले की एफआईआर लिख दी। बुधवार को पीड़ित ने मंझनपुर पहुंच मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पड़रिया सुकवारा गांव की कलावती पत्नी बिद्यासागर ने बताया कि सात फरवरी को उसके पति विद्या सागर घर के बगल सूखे पेड़ की डाल काट रहे थे। इसी दौरान मुकेश आदि ने बेवजह गाली-गलौच करते हुए पीट दिया। जान बचाकर घर के भीतर पहुंचा तो हमलावरों ने दंपती को पीट दिया। दूसरे दिन पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित हमलावरों के खिलाफ मामूली धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोप है कि विपक्षियों से साठगांठ कर पीड़ित पक्ष के चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को जेल भेज दिया। पुलिस की ज्यादती से सहमी पीड़िता बुधवार को मंझनपुर पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें