ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी367 लाख रुपये से 25 कार्यों का नगर पंचायत चरवा में किया गया लोकार्पण

367 लाख रुपये से 25 कार्यों का नगर पंचायत चरवा में किया गया लोकार्पण

नगर पंचायत चरवा में मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना के अंतर्गत गुरुवार को नगर विकास मंत्री ने 25 कार्यों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल...

367 लाख रुपये से 25 कार्यों का नगर पंचायत चरवा में किया गया लोकार्पण
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 01 Mar 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत चरवा में मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना के अंतर्गत गुरुवार को नगर विकास मंत्री ने 25 कार्यों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल लोकार्पण किया। इस अवसर पर नगर पंचायत के अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी समेत सभासद मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना अंतर्गत निकायों के विकास की रूपरेखा तैयार की जा रही है। इस योजना के अंतर्गत सड़क, जल निकासी, चैराहों का सौंद्रीयकरण, व्यापारिक क्षेत्रों के विकास आदि कई कार्य नगर निकायों में कराये जा रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये नगर पंचायत चरवा में 367.26 लाख रुपए की लागत के कुल 25 कार्यों का वर्चुअल लोकार्पण किया। इस मौके पर अध्यक्ष जगनारायण ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नगर को विकसित करने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं, शीघ्र ही नगर के विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। अधिशासी अधिकारी सुभाष चंद्र सिंह ने कहा कि शासन को अन्य योजनाओं के माध्यम से नगर के विकास के लिये प्रस्ताव दिए गए हैं। अनुमति मिलते ही कार्य शुरू किए जाएंगे। इस मौके पर सभासद मनीष कुमार, नवीन कुमार, कल्लन, अरूण कुमार गौतम, राजेश पटेल, राहुल गौतम, सभासद प्रतिनिधि अशोक पाण्डेय और अनिल कुमार समेत नगरवासी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें