ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकल्याणपुर में युवक की मौत, हत्या का आरोप

कल्याणपुर में युवक की मौत, हत्या का आरोप

कल्याणपुर के बैरी गांव में रहने वाले ठेकेदार की मंगलवार को इलाज के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में तीन दिन पहले नशेबाजी को लेकर पिता और भाई से मारपीट की बात सामने आई है। मारपीट...

कल्याणपुर में युवक की मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान संवाद ,कल्याणपुरWed, 18 Sep 2019 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

कल्याणपुर के बैरी गांव में रहने वाले ठेकेदार की मंगलवार को इलाज के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में तीन दिन पहले नशेबाजी को लेकर पिता और भाई से मारपीट की बात सामने आई है। मारपीट के बाद पेट में भीषण दर्द की शिकायत पर मृतक को पनकी रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ससुरालियों ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगा हंगामा काटा। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


बैरी गांव निवासी अरविंद कुमार ठेकेदारी करता था। पत्नी शालिनी ने बताया कि शनिवार रात अरविंद नशे में घर आया। यहां नशेबाजी के चलते अरविंद की पिता बालचंद और भाइयों धमेंद्र और रिषभ के साथ मारपीट हुई थी। मारपीट के बाद से ही अरविंद के पेट में भीषण दर्द होने लगा। हालत बिगड़ने पर पत्नी ने अरविंद को पनकी रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मंगलवार सुबह अरविंद की मौत हो गई। मौत की जानकारी पर अरविंद के ससुरालियों ने पिता और भाइयों पर हत्या का आरोप लगा हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अश्वनी पांडेय ने बताया नशेबाजी को लेकर मृतक और उसके भाइयों-पिता से मारपीट की बात सामने आई है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें