ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर में चाइनीज मांझे से युवक की गर्दन कटी

कानपुर में चाइनीज मांझे से युवक की गर्दन कटी

परेड चौराहे के पास रविवार शाम चाइनीज मांझा से युवक की गर्दन कट गई। युवक चलती बाइक से सड़क पर जा गिरा। यह देखकर राहगीर रूक गए और उसे उर्सला ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे हैलट रेफर कर दिया गया।बर्रा...

कानपुर में चाइनीज मांझे से युवक की गर्दन कटी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 01 Oct 2017 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

परेड चौराहे के पास रविवार शाम चाइनीज मांझा से युवक की गर्दन कट गई। युवक चलती बाइक से सड़क पर जा गिरा। यह देखकर राहगीर रूक गए और उसे उर्सला ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे हैलट रेफर कर दिया गया।

बर्रा निवासी गुड्डू वर्मा रविवार शाम बाइक से परेड दोस्त के घर जा रहा था। जैसे ही वह परेड चौराहे के पास पहुंचा कि अचानक सामने मांझा आ गया और गले में फंस गया। मांझे से गुड्डू की गर्दन कट गई और वह बाइक समेत सड़क पर जा गिरा। यह देखकर राहगीर रूक गए और गुड्डू को लहूलुहान हालत में देखा। राहगीर गुड्डू को फौरन उर्सला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने युवक की हालत गंभीर बताई। इस बीच राहगीरों ने गुड्डू से परिजनों का फोन नंबर लेकर घटना की जानकारी दी। यह बात सुनते ही घर में कोहराम मच गया। परिजन आननफानन में उर्सला पहुंचे। गुड्डू की हालत गंभीर देखते हुए परिजन उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए।

यहां उड़ती हैं पतंगें : परेड,मॉल रोड, फीलखाना,मूलगंज, कलक्टरगंज, बेकनगंज, चमनगंज, डिप्टी पड़ाव, गोविंद नगर, जूही,किदवाई नगर, नौबस्ता,रावतपुर गांव, काकादेव समेत कई क्षेत्रों में उड़ती पतंगें उड़ती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें