ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरझींझक में भुवनेश्वर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

झींझक में भुवनेश्वर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

कानपुर देहात, संवाददाता। झींझक कस्बे के रेल बाजार का एक युवक मंगलवार देर रात ओवरब्रिज के पास डाउन लाइन में भुवनेश्वर एक्सप्रेस की चपेट में आ गया।...

झींझक में भुवनेश्वर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 06 Dec 2023 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात, संवाददाता।

झींझक कस्बे के रेल बाजार का एक युवक मंगलवार देर रात ओवरब्रिज के पास डाउन लाइन में भुवनेश्वर एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया।

रेल बाजार झींझक निवासी दीपक कुमार भदौरिया नशे का आदी था, मंगलवार रात वह दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग के दूसरी ओर जाने के लिए डाउन रेल लाइन के सामने से निकलते समय इटावा से कानपुर की ओर जा रही भुवनेश्वर एक्सप्रेस की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जीआरपी चौकी प्रभारी अर्पित कुमार ने आरपीएफ के जवानों संत कुमार वा राम निवास के साथ उसे सीएचसी झींझक भेजा। वहां से दोनों पैर कटे होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया।

कानपुर में इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया। जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी दीपा पति की मौत से बदहवास हो गई। हादसे से उसके बच्चों कृष्णा वा अभिराम के सिर से पिता का साया छीन गया। जीआरपी चौकी प्रभारी झींझक ने बताया कि रेलपटरी पार करते समय भुवनेश्वर एक्सप्रेस की चपेट में आकर घायल हुए युवक की कानपुर में मौत होने की जानकारी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें