ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरपत्नी के घर न चलने पर ससुराल में फांसी पर झूला युवक

पत्नी के घर न चलने पर ससुराल में फांसी पर झूला युवक

कुठौन्द थाना क्षेत्र के सिहारी चेलापुर में ससुराल आए युवक ने गांव के बाहर खेत में शनिवार देर शाम फांसी पर झूल खुदकुशी कर...

पत्नी के घर न चलने पर ससुराल में फांसी पर झूला युवक
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 17 Mar 2019 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कुठौन्द थाना क्षेत्र के सिहारी चेलापुर में ससुराल आए युवक ने गांव के बाहर खेत में शनिवार देर शाम फांसी पर झूल खुदकुशी कर ली।

रविवार सुबह उसकी लाश रस्सी से झूलती देख गांव में हड़कंप मच गया। मामले की खबर पाकर मृतक की पत्नी सहित ससुरालवाले मौके पर पहुंचे। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। खुदकुशी की वजह को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक महाराष्ट्र में पानी पूड़ी का काम करता है जबकि पत्नी मायके में ही रहती थी। महाराष्ट्र से लौटकर वह अपनी पत्नी व बच्चों को घर ले जाने आया था और पत्नी ने साथ जाने को मना कर दिया था। इसी बात से वह तनाव में था।

रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम गोरा चिरैया निवासी मंजीत सिंह 32 वर्ष पुत्र राधारमण की शादी कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम सिहारी चेलापुर निवासी मातादीन की लड़की रंजना से हुई थी। मंजीत महाराष्ट्र में पानीपुड़ी का काम करता था जस वजह से उसकी पत्नी मायके में ही सिहारी चैलापुर में ही रहती थी। होली का त्योहार परिवार के साथ अपने गांव में मनाने के लिए वह शुक्रवार को ही महाराष्ट्र से गांव लौटा था और शनिबार सुबह वह पत्नी व बच्चों को लेने के लिए सिहारी चेलापुर पहुंच गया। जहां पत्नी रंजना ने उसके साथ चलने से मना कर दिया। जिसे लेकर वह तनाव में था और उसने ससुराल से बाहर निकलकर देर शाम शराब पी और फिर गांव के बाहर बबूल के पेड़ में रस्सी बांधकर फांसी लगा ली जिसमें दम घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की खबर पाकर कुठौंद कोतवाल दीपक मिश्रा ने चौकी इंचार्ज हदरुख को भेजा और लाश को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें