DA Image
28 नवंबर, 2020|11:14|IST

अगली स्टोरी

युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को सरेआम चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को सरेआम चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

शहर के रेलवे स्टेशन के ठीक सामने रविवार दोपहर को दो युवतियों ने सरेआम कांग्रेसी जिलाध्यक्ष को चप्पल व जूतों से पीट दिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष हाथ पैर जोड़कर युवतियों से माफी मांगते रहे पर युवतियों ने उनको न बख्शा। युवतियों ने सरेआम पिटाई की वजह के बारे में बताया कि काफी समय से कांग्रेसी जिलाध्यक्ष मोबाइल पर उनको परेशान कर रहे थे और पुलिस में शिकायत करने पर धमकी दे रहे थे। उधर यह भी बताया जा रहा है पिटाई करने वाली युवतियों में एक युवती को दो दिन पहले ही कांग्रेसी के एक पद से निष्कासित किया गया है।

रविवार दोपहर को शहर की दो युवतियों ने कांग्रेसी जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को झांसा देकर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने मिलने के लिए बुलाया और कांग्रेसी जिलाध्यक्ष के आते ही उन पर चप्पल व जूते से बौछार कर दी । सरेआम कांग्रेसी जिलाध्यक्ष हो रही पिटाई से वहाँ हड़कंप मच गया पर किसी ने भी बीच-बचाव करने की जुर्रत न की। खुद जिलाध्यक्ष युवतियों के हाथ पैर पकड़ कर माफी मांगते रहे पर दोनों ने उनको न छोड़ा। युवतियों ने बताया कि पिछले काफी समय से अनुज मिश्रा उनको मोबाइल पर परेशान कर रहे हैं थे। अश्लील बातों के साथ-साथ उनको अकेले में मिलने के लिए बुलाते थे। उन लोगों ने कई दफा पुलिस में जाने की बात कही तो अनुज मिश्रा पुलिस का खास होने का बताकर उनको डराते धमकाते थे जिस वजह से दोनों ने इस मामले से निजात पाने के लिए अनुज मिश्रा को मिलने के बहाने रेलवे स्टेशन के सामने बुलाया और फिर उनको सरेआम पीट दिया। जिला अध्यक्ष की पिटाई करने वाली युवतियों में एक युवती कांग्रेस की एक पदाधिकारी रही है जिसे दो दिन पहले ही अनुशासनहीनता के चलते निष्कासित किया गया है।

कांग्रेसी जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की पिटाई करने वाली युवतियों ने बताया कि कुछ समय पहले उन लोगों ने मोबाइल पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से भी अनुज मिश्रा द्वारा की जा रही हरकतों की शिकायत की थी पर उन्होंने उनकी बात को अनसुना कर दिया। जिस वजह से उनको ऐसा कदम उठाना पड़ा।

पीड़ित युवतियों ने अनुज मिश्रा की पिटाई के बाद बताया कि जब भी अनुज मिश्रा उनको मोबाइल पर कॉल करता था हर बार उन लोगों ने उससे पीछा छोड़ने की मिन्नत की थी पर अनुज मिश्रा गाली गलौज के साथ-साथ उल्टे सीधे कमेंट करता था।

कांग्रेसी जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा उरई कोतवाली में आने वाले अधिकतर निरीक्षकों के खास रहे हैं जिस वजह से उनका कोतवाली में आना-जाना रहा और कोतवाली का स्टाफ निरीक्षक का खास होने की वजह से उनके रौब में आ जाते था। यही रौब अनुज मिश्रा कोतवाली से बाहर निकलकर लोगों को दिखाते थे पर अनुज मिश्रा का यह रौब दोनों युवतियों ने चप्पल जूते से पिटाई कर रेलवे स्टेशन के सामने खत्म कर दिया।

स्टेशन रोड पर मारपीट का शिकार हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने देर शाम प्रेस कांफ्रेस कर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि यह राजनैतिक साजिश है। उनका राजनैतिक कैरियर चौपट करने के लिए यह सब षड़यंत्र रचा गया। उनका कहना था कि जिन दो युवतियों ने उनके साथ हाथापाई की हैं, उनमें से एक माया सिंह परिहार हैं, जो पार्टी में जिला सचिव पद पर रही है। अध्यक्ष के मुताबिक बीती 30 अक्तूबर को उन्हें संगठन केे कार्यक्रमों में उपस्थित न होने के चलते पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है। यही वजह है कि उन्होंने तैश में आकर उनके साथ सरेराह इतनी बड़ी घटना कर दी। उन्होंने कहा कि वह इस घटना से आहत हैं।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के साथ युवती द्वारा की गई मारपीट व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह ने कहा कि अभी तक उनके पास किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है और न ही किसी ने कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर दिए जाने पर निष्पक्ष जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Young women beat Congress congressman in public slippers video goes viral