ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरअनियंत्रित बाइक गिरने से महिला की मौत, शिक्षक पति घायल

अनियंत्रित बाइक गिरने से महिला की मौत, शिक्षक पति घायल

भोगनीपुर थाना क्षेत्र के रुरगांव के पास गुरुवार भोर पहर अनियंत्रित बाइक गिरने से एक शिक्षक व उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल लाते समय महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची...

अनियंत्रित बाइक गिरने से महिला की मौत, शिक्षक पति घायल
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 05 Sep 2019 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भोगनीपुर थाना क्षेत्र के रुरगांव के पास गुरुवार भोर पहर अनियंत्रित बाइक गिरने से एक शिक्षक व उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल लाते समय महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

ग्राम नसीरपुर थाना चुर्खी जालौन निवासी वीरसिंह राजपुर थाना क्षेत्र के भाल गांव स्थित किसान हाई सेकेंडरी स्कूल में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं। उनका बड़ा पुत्र आशीष सिंह वायु सेना में बंगलौर में तैनात है, जबकि छोटा पुत्र हिमांशू कोटा राजस्थान में रहकर कोचिंग कर रहा है। बुधवार रात में वीर सिंह की चाची सुधा देवी का बीमारी से निधन हो गया था। इसकी सूचना पर गुरुवार सुबह वह अपनी पत्नी बबली उर्फ रूबी देवी (45) के साथ बाइक से गांव नसीरपुर जा रहे थे।

भोगनीपुर व सट्टी थाने की सीमा में रुरगांव के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक गड्ढे से उछलने के बाद अनियंत्रित होकर मुगल रोड पर दूर जा गिरी। दुर्घटना में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी पुखरायां भिजवाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद रूबी देवी उर्फ बबली की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया,लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डा. निशांत पाठक ने परीक्षण के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही पुलिस को कार्रवाई के लिए मेमो भिजवाया। इसके बाद भेागनीपुर कोतवाली से एसआई सीके मिश्रा ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। भोगनीपुर के एसएसआई दिनेश यादव ने बताया कि घटना सट्टी व भोगनीपुर कोतवाली के बार्डर पर हुई है। जिला अस्पताल से भेजे गए मेमों पर शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। परिजनों की तहरीर मिलने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें