ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरमसवानपुर में पत्नी को गोली मारकर खुद दे दी जान

मसवानपुर में पत्नी को गोली मारकर खुद दे दी जान

मसवानपुर पुरानी बस्ती कल्याणपुर में झगड़े के बाद युवक ने पत्नी को गोली मारने के बाद कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मोहल्ले वालों की मदद से गंभीर रूप से घायल महिला को हैलट में भर्ती...

मसवानपुर में पत्नी को गोली मारकर खुद दे दी जान
कल्याणपुर (कानपुर)। ,कानपुरSat, 16 Nov 2019 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

मसवानपुर पुरानी बस्ती कल्याणपुर में झगड़े के बाद युवक ने पत्नी को गोली मारने के बाद कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मोहल्ले वालों की मदद से गंभीर रूप से घायल महिला को हैलट में भर्ती कराया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे कल्याणपुर सीओ, एसपी पश्चिम और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की।


मसवानपुर पुरानी बस्ती में रहने वाले पंकज गौतम (32) एक टेलर की दुकान पर काम करने के साथ ही घर पर भी सिलाई करते थे। पंकज का पत्नी नेहा के मायके जाने की बात को लेकर शुक्रवार रात झगड़ा हो गया। कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट होने लगी। झगड़ से झल्लाए पंकज ने तमंचे से पत्नी को रसोई के बाहर आंगन में कनपटी पर गोली मार दी और खुद छत पर जाकर कनपटी पर गोली मारकर जान दे दी। घर में मौजूद बहन चीखते हुए बाहर निकली तो पड़ोसियों को पूरे वारदात की जानकारी हुई। पकंज का छोटा भाई पवन मोहल्ले के लोगों के साथ गंभीर रूप से घायल भाभी नेहा को लेकर हैलट अस्पताल पहुंचा। जहां उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है। इस दौरान एसपी पश्चिम अनिल कुमार, सीओ अजय कुमार और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची।  डॉक्टरों के मुताबिक नेहा की सर्जरी करके सिर के अंदर फंसी गोली को निकाला जाएगा। देर रात तक डॉक्टरों की टीम महिला के इलाज में जुटी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें