ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरमध्य यूपी और बुंदेलखंड में बिगड़ा मौसम, कई जिलों में बारिश और ओले

मध्य यूपी और बुंदेलखंड में बिगड़ा मौसम, कई जिलों में बारिश और ओले

कानपुर। मध्य यूपी और बुंदेलखंड में एक बार फिर बिगड़ा मौसम ने करवट ली, कई जिलों में बारिश और ओले गिरने से तबाही मची। पकी खड़ी फसलें बरबाद हो गईं,...

मध्य यूपी और बुंदेलखंड में बिगड़ा मौसम, कई जिलों में बारिश और ओले
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 27 Feb 2024 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। मध्य यूपी और बुंदेलखंड में एक बार फिर बिगड़ा मौसम ने करवट ली, कई जिलों में बारिश और ओले गिरने से तबाही मची। पकी खड़ी फसलें बरबाद हो गईं, किसान तबाह हो गया। सर्दी दोबारा लौटने से जनजीवन पर प्रभाव पड़ा, बार-बार मौसम के बदलाव से हर घर में बीमारी पहुंच गई।

सोमवार रात से ही बादल छाने के साथ कई कानपुर, इटावा, बांदा समेत कई जिलों में बूंदाबांदी हुई। इससे पारा गिर गया और सर्दी बढ़ गयी। मंगलवार सुबह मौसम का मिजाज एकदम से बदला औऱ लगभग सभी जिलों में काले-घने बादल छा गए। उरई में शहरी क्षेत्र में बारिश हुई तो ग्रामीण क्षेत्रों में ओलावृष्टि से किसानों के चेहरे मुरझा गए। मौसम सर्द होने से लोगों को फिर से स्वेटर व जैकेट का सहारा लेना पड़ा।

उरई के साथ महोबा में बादलों की गड़गड़ाहट के साथ तेज बारिश हुई। महोबा में जहां तीन घंटे तक बारिश होती रही वहीं उरई के कोंच में ओले गिरे। तहसील क्षेत्र में आने वाले ग्राम पहाड़गांव, कमतरी, नरी, भेंपता में बड़े ओलों के साथ तेज बारिश हुई। मौसम विशेषज्ञों का मानना है औऱ जिलों में भी बारिश और ओलावृष्टि के पूरे आसार हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें