ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरशातिर चोरों को पुलिस ने दबोचा,आठ बाइकें बरामद

शातिर चोरों को पुलिस ने दबोचा,आठ बाइकें बरामद

बाइकर्स गैंग के दो शातिर चोर पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दोनों चोरों के पास से आठ चोरी की बाइकें भी बरामद की है। पुलिस की इस कार्रवाई में चकमा देकर भागे एक चोर की तलाश में...

शातिर चोरों को पुलिस ने दबोचा,आठ बाइकें बरामद
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 25 Mar 2020 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइकर्स गैंग के दो शातिर चोर पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दोनों चोरों के पास से आठ चोरी की बाइकें भी बरामद की है। पुलिस की इस कार्रवाई में चकमा देकर भागे एक चोर की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

कोरोना के सन्नाटे में कोंच पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लग गई। चोरी के बाइकें बेचने आये दो शातिर चोर पुलिस के हाथ लग गए। बुधवार की दोपहर कोतवाल इमरान खान को मुखविर से सूचना मिली कि लौना रोड पर बनी एक मजार के पास दो संदिग्ध लोग कई बाइकों के साथ खड़े है। कोतवाल ने समय बिताये बिना ही कोतवाल क्राइम उदयभान गौतम व उनकी टीम को बताये स्थान पर रवाना किया। पुलिस टीम ने बताये गए स्थान की घेरा बंदी कर दो लोगों को आठ बाइकों सहित गिरफतार कर लिया। पुलिस ने दोनों शातिर बदमाशों के पास से दो तमंचे भी बरामद किये हैं। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को अपने नाम गंगा प्रसाद अहिरवार निवासी एट व धनु निवासी गुरसराय थाना ककरवई जनपद झांसी बताये। जबकि इस कार्रवाई के दौरान एक शातिर बदमाशा अनुराग कोरी निवासी ग्राम खरका पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। इस कार्रवाई में शामिल पुलिस टीम में कोतवाल इमरान खान,कोतवाल क्राम उदय भान गौतम,दरोगा अशोक कुमार,हरीकृष्ण व आरक्षी रवि भदौरिया,संदीप लवानिया शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें