ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरतमंचे और लूट के माल के साथ शातिर गिरफ्तार

तमंचे और लूट के माल के साथ शातिर गिरफ्तार

वारदात की फिराक में खड़े दो शातिरों को नवाबगंज पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। लुटेरों के पास से तमंचे, कारतूस और चरस के साथ ही लूटी गई ज्वैलरी भी बरामद हुई है। पकड़े गए लुटेरों पर शहर के कई थानों में...

तमंचे और लूट के माल के साथ शातिर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 19 Mar 2018 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

वारदात की फिराक में खड़े दो शातिरों को नवाबगंज पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। लुटेरों के पास से तमंचे, कारतूस और चरस के साथ ही लूटी गई ज्वैलरी भी बरामद हुई है। पकड़े गए लुटेरों पर शहर के कई थानों में लगभग दो दर्जन मुकदमे भी दर्ज हैं।

नवाबगंज इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव एसआई मंसूर अहमद और धीरेंद्र सिंह बनियापुरवा चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। टीम को देखकर दो युवक भाग खड़े हुए, जिन्हें दौड़ाकर पकड़ा गया। जिनमें खुद को शहर के बाबूपुरवा निवासी बबलू जतरा उर्फ शमीम और महबूब आलम उर्फ मेंहदी बताया। रवि श्रीवास्तव ने बताया कि बबलू के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, 920 ग्राम चरस और दस ग्राम ज्वैलरी और साथी शमीम से भी तमंचा, एक कारतूस, 780 ग्राम चरस और 11 ग्राम ज्वैलरी बरामद की है। बबलू व शमीम के खिलाफ शहर के बाबूपुरवा, रेलबाजार, कर्नलगंज और नवाबगंज थानों में दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस, एक्सप्लोसिव एक्ट और गुंडाएक्ट के मुकदमे शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें