ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरदबंग की मार से युवक घायल, पुलिस नहीं कर रही थी केस दर्ज तभी विधायक ने मौके पर पहुंच कर दे दिया धरना

दबंग की मार से युवक घायल, पुलिस नहीं कर रही थी केस दर्ज तभी विधायक ने मौके पर पहुंच कर दे दिया धरना

थाना क्षेत्र के ग्राम नगला भूपति निवासी युवक को चोरी के आरोप में घर से उठाकर दबंगों ने जमकर पिटाई की।  पिटाई से युवक लहूलुहान हो गया। शिकायत करने पर पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। जानकारी मिलने...

दबंग की मार से युवक घायल, पुलिस नहीं कर रही थी केस दर्ज तभी विधायक ने मौके पर पहुंच कर दे दिया धरना
हिन्दुस्तान टीम, किशनी।Tue, 24 Oct 2017 07:24 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के ग्राम नगला भूपति निवासी युवक को चोरी के आरोप में घर से उठाकर दबंगों ने जमकर पिटाई की।  पिटाई से युवक लहूलुहान हो गया। शिकायत करने पर पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। जानकारी मिलने पर पहुंचे किशनी विधायक पुलिस के रवैए से नाराज होकर चौकी परिसर में ही धरने पर बैठ गए। मामला मंगलवार तड़के 1 बजे का है।

 नगला भूपति निवासी लंकेश पुत्र बादाम सिंह नट को कुसमरा के मोहल्ला कटरा निवासी कल्लन ठाकुर और पप्पू ठाकुर उसके घर से उठा ले गए। दबंगों ने आरोप लगाया कि लंकेश ने उनके घर पर चोरी की है। उसने चोरी करने से इनकार किया तो दबंगों ने बंद कमरे में उसे बुरी तरह पीटा। पिटाई से उसकी शरीर पर चोट के निशान आ गए। वो बुरी तरह घायल हो गया तो उसे सड़क पर डाल दिया और दबंग भाग निकले।

पुलिस ने नही सुनी तो धरने पर बैठे बिधायक

घटना की जानकारी होते ही परिजन घायल को लेकर पुलिस के पास गए लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। किशनी विधायक ब्रजेश कठेरिया को रात में ही जानकारी मिली तो वे चौकी पहुंच गए। विधायक का आरोप है कि पहले उन्होंने दो बार पुलिस को फोन किया। लेकिन फिर भी कार्रवाई नहीं हुई। चौकी प्रभारी विजय सिंह वर्मा चंदेल के रवैए से नाराज होकर विधायक चौकी में ही परिजनों के साथ धरने पर बैठ गए।  

क्षेत्र में तनाव, लोगों में नाराजगी

एसपी राजेश एस को मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। उधर हालत बिगड़ने पर विधायक पीड़ित को चौकी से जिला चिकित्सालय ले गए। मामले को लेकर सपा खेमे में बड़ी नाराजगी है। विधायक ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी सांसद तेज प्रताप यादव और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भी दे दी है। घटना को लेकर कुसमरा क्षेत्र में हल्का तनाव है।

एक्शन में योगी : मेरठ के अपर आयुक्त रणधीर बर्खास्त, नोएडा के एडीएम धनश्याम निलंबित

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें