ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरउन्नाव में ट्रक ट्रैक्टर की आमने सामने भिड़ंत, दो की मौत

उन्नाव में ट्रक ट्रैक्टर की आमने सामने भिड़ंत, दो की मौत

उन्नाव में बिहार थाना क्षेत्र के मनिकापुर गांव में स्लेब डालने के बाद गुरुवार की रात मजदूर ट्रैक्टर से वापस अपने घर जा रहे थे। उन्नाव रायबरेली राजमार्ग पर तकिया व चिकंदरपुर गांव के बीच तेज...

उन्नाव में ट्रक ट्रैक्टर की आमने सामने भिड़ंत, दो की मौत
उन्नाव। वरिष्ठ संवाददाता,कानपुरFri, 04 May 2018 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव में बिहार थाना क्षेत्र के मनिकापुर गांव में स्लेब डालने के बाद गुरुवार की रात मजदूर ट्रैक्टर से वापस अपने घर जा रहे थे। उन्नाव रायबरेली राजमार्ग पर तकिया व चिकंदरपुर गांव के बीच तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में सामने से टक्कर मार दी। हदसे में दो मजदूरों की मौत हो गयी और सात मजूदर घायल हो गए।

बिहार थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में रहने वाले मजदूर मनिकापुर गांव में स्लेब डालने के लिए गुरुवार की सुबह गए थे। स्लेब डालने के बाद देर रात नौ मजदूर ट्रैक्टर से अपने घर जा रहे थे। तभी ट्रक व ट्रैक्टर की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में इसी थाना क्षेत्र के गुलरिहा गांव में रहने वाले प्रमोद की मौके पर और पांडेयपुर गांव निवासी सूरज पाल की पीएचसी सुमेरपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार गुलरिहा गांव में रहने वाले दयाराम व उनका बेटा सचिन (10), प्रमोद (18), विक्रम (15), अजब सिंह (35) तथा ऊंचवा निवासी सोबरन लाल (35) और नयाखेड़ा गांव निवासी संतोष (45) घायल हो गए। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए पीएचसी सुमेरपुर में भर्ती कराया है। घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने सिमरी चौराहे के समीप पकड़ लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें