DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कानपुर  ›  फ्लाईओवर पर खराब हुए वाहनों से जाम, घंटों जूझे राहगीर
कानपुर

फ्लाईओवर पर खराब हुए वाहनों से जाम, घंटों जूझे राहगीर

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 05:41 PM
फ्लाईओवर पर खराब हुए वाहनों से जाम, घंटों जूझे राहगीर

कानपुर दक्षिण। संवाददाता

गुजैनी हाईवे से बर्रा कारगिल पंप के बीच सोमवार सुबह फ्लाईओवर पर चंद दूरी पर खराब हुए वाहनों से भीषण जाम लग गया। सप्ताह के पहले दिन प्रयागराज से दिल्ली की ओर जाने वालों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। वहीं, डायवर्जन के चलते तात्याटोपे नगर के पास से सर्विस रोड पर भी वाहनों के पहिए थम गए। तीन घंटे बाद भी पांच किलोमीटर लंबा जाम नहीं खुल सका जिसमें कई एंबुलेंस भी फंसी रहीं।

नौबस्ता से भौंती जा रहा ट्रक सोमवार सुबह गुजैनी हाईवे पर खराब हो गया, जिससे फ्लाईओवर पर जाम लगना शुरू हो गया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद उसे ठीक करने के बाद हटाया गया, वाहनों ने रेंगना शुरू ही किया था तभी कुछ देर बाद ही पांडु नदी पुल चढ़ते ही एक ट्राला खराब हो गया। जिससे सर्विस लेन पर पांडु नदी से तात्याटोपे नगर और फ्लाईओवर पर डायवर्जन स्थल से नौबस्ता के बीच भौंती को जाने वाले फ्लाईओवर की लेन पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। ये जाम भी पूरी तरह खुल भी नहीं पाया था कि एक मिनी ट्रक और लोडर भी खराब हो गया। जिससे फ्लाईओवर पर यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। तीन घंटे की मशक्क्त के बाद भी पांच किलोमीटर लंबा जाम नहीं खुल सका।

आधा दर्जन से ज्यादा एंबुलेंस फंसी हूटर बजाती रहीं

फ्लाईओवर पर सोमवार को वाहनों के खराब होने से लगे जाम में आधा दर्जन से ज्यादा एंबुलेंस जाम में फंसकर घंटों हूटर बजाती रहीं। इनमें दो सरकारी और अन्य प्राइवेट एंबुलेंस थीं। चार एंबुलेंस में मरीज फंसे होने के चलते किसी तरह से घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने निकलवाया।

संबंधित खबरें