ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कानपुरVIDEO: कानपुर के गंगा बैराज में 6 युवक डूबे, तीन की मौत

VIDEO: कानपुर के गंगा बैराज में 6 युवक डूबे, तीन की मौत

कानपुर के गंगा बैराज पर नहाने गए आठ युवकों में तीन की डूबने से मौत हो गई। परिजनों के दिल दहलाने वाले विलाप से वहां जमा सैकड़ों लोगों के आखों में आंसू आ गए। ये युवक घरों से पिक्कचर देखने के...

VIDEO: कानपुर के गंगा बैराज में 6 युवक डूबे, तीन की मौत
Rajbeer.singhवरिष्ठ संवाददाता,कानपुरWed, 24 May 2017 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के गंगा बैराज पर नहाने गए आठ युवकों में तीन की डूबने से मौत हो गई। परिजनों के दिल दहलाने वाले विलाप से वहां जमा सैकड़ों लोगों के आखों में आंसू आ गए। ये युवक घरों से पिक्कचर देखने के लिए कहकर निकले थे, सभी एक ही स्कूल के छात्र थे।

केडीएम के आठ छात्र अलग-अलग दो ग्रुपों में गंगा नहाने गए थे, परिजनों ने बताया कि उन्होंने घर पिक्चर देखने के लिए कहा था। सथियों ने बताया कि टिकट न मिलने पर उन्होंने बैराज घूने का प्लान बनाया और वहां पहुंच कर गंगा में उतर कर नहाने लगे। 

एक साथ गए जरौली के शिवम (23) और मेहरबान सिंह पुरवा के अनूप यादव डूबने लगे तो अलग ग्रुप में नहीने गए बर्रा-8 के विशाल (17) ने उनको बचाने की कोशिश की। तीनों गहरे पानी में चले गए और डूब गए। दूसरे साथियों के शोर मचाने पर लोग वहां पहुंचे, मछुआरों ने काफी मशक्कत के बाद शव निकाले।

बच्चों के डूबने की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया, रो-रो कर उनका बुरा हाल हो गया। इससे पहले भी गंगा बैराज पर इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं, सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए हैं लेकिन सब बेकार गए और मौतें जारी हैं।

epaper