ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर के इस बस स्टैंड की यह हालत बारह महीने रहती ऐसी

कानपुर के इस बस स्टैंड की यह हालत बारह महीने रहती ऐसी

बस स्टैंड परिसर की हालत देखिए। सीवर की गंदगी से परिसर सराबोर है। अब यहां से बस पकड़ने के लिए आने वाले यात्रियों को कैसा महसूस होता होगा इसका अंदाजा...

कानपुर के इस बस स्टैंड की यह हालत बारह महीने रहती ऐसी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 27 Feb 2024 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर, प्रमुख संवाददाता।

यह कानपुर का चुन्नीगंज बस स्टैंड है। सबसे पुराने बस अड्डे में से एक। खास बात यह है कि इसी की ठीक सामने चुन्नीगंज कन्वेंशन सेंटर पर लगभग 100 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं। स्मार्ट सिटी ने इसके ठीक सामने से लेकर चौराहे तक खूबसूरत स्मार्ट फुटपाथ बनाया है। दीवार नई बनाई है। मगर बस स्टैंड परिसर की हालत देखिए। सीवर की गंदगी से परिसर सराबोर है। अब यहां से बस पकड़ने के लिए आने वाले यात्रियों को कैसा महसूस होता होगा इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

अहम बात यह है कि सीवरभराव की यह स्थिति यहां बारह महीने रहती है। ठीक सामने रोड के उस पार 100 करोड़ रुपये खर्च हो गए मगर इस परिसर को चकाचक करने के लिए चंद लाख रुपये खर्च करने का प्लान तक नहीं है। यह स्थिति तब है जब यहां से बरेली, शाहजहांपुर, मुरादाबाद, हरदोई, फर्रूखाबाद, कासगंज, एटा और उत्तराखंड के शहरों के लिए बसें मिलती हैं। जो यात्री यहां आते हैं उन्हें भी दुर्गंधयुक्त पानी से होकर निकलना पड़ता है। रोडवेज के आला अधिकारी इस मामले में लापरवाह से दिखते हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें