ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरहोम्यो क्लीनिक से चोरी करने वाले गिरफ्तार, माल बरामद

होम्यो क्लीनिक से चोरी करने वाले गिरफ्तार, माल बरामद

दबौली स्थित एक होम्यो क्लीनिक में गुरुवार भोर के वक्त चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। सीसी टीवी फुटेज में कैद हुए एक आरोपी को इलाके के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था। पुलिस ने इससे पूछताछ के...

होम्यो क्लीनिक से चोरी करने वाले गिरफ्तार, माल बरामद
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 23 Mar 2018 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

दबौली स्थित एक होम्यो क्लीनिक में गुरुवार भोर के वक्त चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। सीसी टीवी फुटेज में कैद हुए एक आरोपी को इलाके के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था। पुलिस ने इससे पूछताछ के आधार पर दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। चोरी गया सामान भी बरामद किया गया है।

दबौली निवासी राम भरोसे पाल की पत्नी की दबौली वेस्ट में होम्योपैथिक क्लीनिक है। गुरुवार भोर दो चोर उनकी पत्नी की क्लीनिक का ताला तोड़ तीन हजार रुपए नकद और फर्नीचर आदि सामान उठा ले गए थे। यह वारदात पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सुबह रामभरोसे पाल को चोरी की जानकारी हुई तो गोविंदनगर पुलिस को तहरीर दी। इलाके के कई लोगों ने सीसीटीवी फुटेज देखी। देर शाम चोरी का एक आरोपी रामभरोसे का परचित युवक को दिखाई दिया तो उसने फोनकर जानकारी दी। इस पर इलाके के लोगों ने आरोपी को घेरकर पकड़ लिया, जिसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंपा। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें