ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकन्नौज में फिर दुकान में आग लगाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

कन्नौज में फिर दुकान में आग लगाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

इत्र नगरी कन्नौज के मकरंदनगर में जीटी रोड पर मो. वारिस की खोखा दुकान में आग लगाकर असमाजिक तत्वों ने फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। इत्रनगरी में दस दिन में आगजनी की यह चौथी घटना है, अभी तक पुलिस इन...

मौके पर पहुंची एसडीएम और अन्य अफसर
1/ 2मौके पर पहुंची एसडीएम और अन्य अफसर
जल गयी पूरी दुकान
2/ 2जल गयी पूरी दुकान
कन्नौज। निज संवाददाता,कानपुरWed, 07 Feb 2018 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

इत्र नगरी कन्नौज के मकरंदनगर में जीटी रोड पर मो. वारिस की खोखा दुकान में आग लगाकर असमाजिक तत्वों ने फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। इत्रनगरी में दस दिन में आगजनी की यह चौथी घटना है, अभी तक पुलिस इन घटनाओं में किसी को पकड़ नहीं पायी है। 

मो. वारिस जीटी रोड पर खोखे में ही ऑटो रिपेयरिंग का काम करते हैं। मंगलवार रात करीब दो बजे आग लगा दी गयी। बताया गया कि दुकान में न तो बिजली का कोई पॉइंट था और न ही बिजली का कनेक्शन है जिससे आग लगने का अंदेशा हो। ऐसे में यही माना जा रहा है कि यह अराजक तत्वों का कारनामा है, उन्होंने माहौल बिगाड़ने के मकसद से में आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम सदर शालिनी प्रभाकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल की। उन्होंने बताया कि दुकानदार मोटर साईकिल मरम्मत का कार्य करता है जिसमें वह पेट्रोल आदि कैमिकल भी प्रयोग करता है। उन्होंने कहा कि संभावना पेट्रोल व केमिकल्स की वजह से आग लगने की है वैसे पुलिस अन्य भी कई बिंदुओं को ध्यान में रख कर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें