ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरनेवी अफसर के घर लाखों की चोरी

नेवी अफसर के घर लाखों की चोरी

नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहने वाले नेवी अफसर के बंद घर के दो कमरों और अलमारी का ताला तोड़ चोर करीब साढ़े छह लाख का माल पार कर ले गए। सुबह बगल में रहने वाली महिला घर की सफाई के लिए पहुंची तो चोरी की...

नेवी अफसर के घर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 19 Mar 2018 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहने वाले नेवी अफसर के बंद घर के दो कमरों और अलमारी का ताला तोड़ चोर करीब साढ़े छह लाख का माल पार कर ले गए। सुबह बगल में रहने वाली महिला घर की सफाई के लिए पहुंची तो चोरी की जानकारी हुई।

खाड़ेपुर के योगेंद्र बिहार निवासी सुशील कुमार गुप्ता की पत्नी नीलम के मुताबिक, उनका बड़ा बेटा अभिषेक नेवी में सीनियर सेलर अफसर है, जो गोवा में पोस्ट हैं। जबकि छोटा बेटा आनंद विशाखापट्नम में जूनियर सेलर अफसर है। पति का हार्निया का ऑपरेशन होने के चलते कैंट स्थित सेवन एयरफोर्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जिनकी देखरेख के लिए हॉस्पिटल में ही रुकी रहीं। घर की साफ-सफाई के लिए पड़ोस में रहने वाली भाभी संगीता को चाबी दी थी। रविवार सुबह संगीता मेन गेट का ताला खोलकर अंदर पहुंचीं तो दो कमरों के ताले टूटे और सारा सामान बिखरा मिला। उसने फोन कर सूचना दी। इस पर नीलम पहुंचीं और कंट्रोल रूम पर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर नौबस्ता पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड पहुंचा। नीलम ने पुलिस को बताया कि चोर अलमारी में रखे उनके करीब छह लाख के जेवर, छह हजार नगद समेत अन्य कीमती सामान पार कर ले गए हैं। दोपहर में पीड़िता ने थाने में चोरी की तहरीर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें