ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकाकादेव में बच्चा चोरी का आरोप लगा युवक को किया मरणासन्न

काकादेव में बच्चा चोरी का आरोप लगा युवक को किया मरणासन्न

काकादेव में दबंग भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर युवक पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर उसे पीटकर मरणासन्न कर दिया। शोर सुनकर दौड़े राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर किसी तरह उसकी जान बचाई। पीड़ित की तहरीर पर...

काकादेव में बच्चा चोरी का आरोप लगा युवक को किया मरणासन्न
हिन्दुस्तान संवाद ,कानपुरTue, 17 Sep 2019 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

काकादेव में दबंग भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर युवक पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर उसे पीटकर मरणासन्न कर दिया। शोर सुनकर दौड़े राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर किसी तरह उसकी जान बचाई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर एक को गिरफ्तार किया है।


पांडु नगर निवासी संदीप सिंह निजी ड्राइवर हैं, उसके पिता शिवराज ने बताया कि शनिवार सुबह संदीप साइकिल से काम पर जा रहा था। अभी वह घर से कुछ दूरी पर ही पहुंचा था कि पांडु नगर रामचरन मड़ैया के अजीत कश्यप और उसके भाई सूरज सहित करीब एक दर्जन लोगों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए संदीप को पीटना शुरू कर दिया। सरेराह युवक को सड़क पर पिटता देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर उसे बचाया। संदीप ने बताया कि दोनों भाइयों ने उस पर बच्चा चोरी का झूठा आरोप लगाकर उसकी साइकिल, मोबाइल और पांच सौ रुपए लूट लिए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दोनों भाइयों समेत एक दर्जन लोगों पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। काकादेव इंस्पेक्ट राजीव सिंह ने बताया कि दबिश देकर अजीत को गिरफ्तार किया गया है, अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। दोनों भाई आपराधिक प्रवृत्ति के हैं उनका इतिहास खंगाला जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें