DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिकायत करने पहुंची महिला को थाने से भगाया

शिकायत करने पहुंची महिला को थाने से भगाया

चितौरा गांव में घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट करने वाले की शिकायत करने थाने पहुंची महिला को वहां के सिपाहियों ने दुत्कार कर भगा दिया।

महिला का आरोप था कि जिस वक्त वहां से उसे भगाया गया, उसी समय थानेदार भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। इससे आक्रोशित महिला ने परिवार संग सीओ से इस मामले में शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है।

माधौगढ़ क्षेत्र के चितौरा गांव निवासी विनीता पत्नी वीरसिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम को वह अकेली थी, तभी मौक पाकर पड़ोस में रहने वाले सुनील दोहरे, दीपू अपने साथियों के साथ आ गए और उसके साथ गाली गलौज कर अभद्रता की। जब उसने विरोध करते हुए यहां से जाने को कहा तो युवक उनसे उलझ गए और मारपीट शुरू कर दी। इससे वहां पर चीख पुकार मच गई। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग गए। जब परिजन घर लौटे तो इस मामले में महिला ने जानकारी दी और वह महिला को लेकर थाने पहुंचे, जहां शिकायती पत्र दिया, लेकिन थाने में मौजूद सिपाहियों ने उसे भगा दिया। महिला का आरोप है कि थानेदार सब कुछ जानकर भी अनजान बने रहे। वहीं, इंस्पेक्टर का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया है। महिला दबाव बनाने के लिए यह आरोप लगा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The woman who had gone to complain ran away from the police station