ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरपकड़े गए तीनों युवक भी निकले शराब ठेकेदार के सहयोगी

पकड़े गए तीनों युवक भी निकले शराब ठेकेदार के सहयोगी

झींझक कस्बे में मंगलवार देर शाम घर के पास शराब बिक्री कर रहे ठेकेदार के साथ पकड़े गए तीन अन्य लोग भी इसी कारोबार से जुड़े पाए गए। इसके बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर...

पकड़े गए तीनों युवक भी निकले शराब ठेकेदार के सहयोगी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 01 Apr 2020 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

झींझक कस्बे में मंगलवार देर शाम घर के पास शराब बिक्री कर रहे ठेकेदार के साथ पकड़े गए तीन अन्य लोग भी इसी कारोबार से जुड़े पाए गए। इसके बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया।

लॉकडाउन के बाद भी झींझक कस्बे के इंद्रानगर मोहल्ले में शराब बिक्री की सूचना पर मंगलवार देर शाम इंस्पेक्टर मंगलपुर ने छापा मारकर शराब ठेकेदार दीपचंद्र पोरवाल उर्फ अभिषेक कुमार को तीन पेटी व पांच पौए अंग्रेजी शराब सहित दबोच लिया था। इसके साथ ही पुलिस ने वहां से तीन अन्य लोगों को भी हिरातस में लिया था। थाने लाकर की गई पूछताछ में हिरासत में लिए गए नहिली मंगलपुर के विजय सिंह, मोची गली झींझक के मो. नदीम व मंदिर मार्ग नई दिल्ली निवासी अनिल कुमार भी इस कारोबार में उसके सहयोगी पाए गए। इसके बाद इंस्पेक्टर मंगलपुर ने चारो के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि इनके कब्जे से अंग्रेजी शराब के अलावा बिक्री के 19, 785 रुपए भी बरामद हुए हैं। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इनका चालान किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें