ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर में बहन से झगड़कर युवती ने बैराज से गंगा में लगाई छलांग

कानपुर में बहन से झगड़कर युवती ने बैराज से गंगा में लगाई छलांग

बहन से झगड़े के बाद युवती ने गुस्से में आकर सोमवार शाम बैराज से गंगा में छलांग लगा दी। आसपास के दुकानदारों ने कोहना पुलिस को सूचना दी तो युवती की...

कानपुर में बहन से झगड़कर युवती ने बैराज से गंगा में लगाई छलांग
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 18 Oct 2021 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। संवाददाता

बहन से झगड़े के बाद युवती ने गुस्से में आकर सोमवार शाम बैराज से गंगा में छलांग लगा दी। आसपास के दुकानदारों ने कोहना पुलिस को सूचना दी तो युवती की तलाश में कई गोताखोरों को उतारा गया। देर शाम तक युवती का पता नहीं चल सका।

पुराना कानपुर में रहने वाले देवेंद्र कश्यप नवाबगंज स्थित विद्वुत सबस्टेशन में मीटर रीडर हैं। परिवार में दो बेटियां सुधा और पूनम हैं। बड़ी बेटी पूनम बीए की छात्रा है। परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम दोनों बहनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया तो सुधा गुस्से में घर से निकल गई और बैराज जा पहुंची। कुछ देर तक गेट पुल पर बेचैन होकर टहलने के बाद अचानक उसने गेट नंबर आठ पर चढ़कर गंगा में छलांग लगा दी। यह नजारा देखकर पुल पर मौजूद लोग और दुकानदार दहशत में आ गए। उन्होंने तुरंत कोहना पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर आदेश चंद्र फोर्स संग मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुधा की तलाश में कई गोताखोरों को तलाश में उतारने के साथ ही जल पुलिस को भी उतारा। इस दौरान पूनम रोते हुए बैराज पहुंची तो उसने पुलिसकर्मियों को रो-रोकर झगड़े के बाद बहन के घर से निकलने की बात बताई। कोहना इंस्पेक्टर ने बताया कि देर शाम तक जाल डलवाकर तलाश की गई लेकिन पता नहीं चल सका। मंगलवार को दोबारा तलाश करवाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें