ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरसड़क किनारे पड़ा मिला खून से लथपथ वाचमैन का शव, परिजनों ने किया हंगामा

सड़क किनारे पड़ा मिला खून से लथपथ वाचमैन का शव, परिजनों ने किया हंगामा

सरसौल। महाराजपुर के जोधपुरवा गांव स्थित करौली मोड़ पर रविवार सुबह सड़क किनारे यूपीएसआईडीसी के वाचमैन का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने जमीनी...

सड़क किनारे पड़ा मिला खून से लथपथ वाचमैन का शव, परिजनों ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 28 Nov 2021 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सरसौल। महाराजपुर के जोधपुरवा गांव स्थित करौली मोड़ पर रविवार सुबह सड़क किनारे यूपीएसआईडीसी के वाचमैन का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया।

नर्वल के सिमरुआ गांव निवासी 55 वर्षीय विनोद दीक्षित रूमा स्थित यूपीएसआईडीसी में वाचमैन थे। परिवार में पत्नी और दो बेटों सहित तीन बेटियां हैं। बेटी शिखा ने बताया कि पिता विनोद शनिवार शाम साढ़े पांच बजे साइकिल से ड्यूटी जाने के लिए निकले थे। उसके बाद शिखा ने किसी काम से रात 12 बजे विनोद को फ़ोन किया तो नम्बर स्विच ऑफ बताने लगा। जिस पर परिवार वालों को चिंता हुई तो उन्होंने विनोद की खोजखबर करना शुरू किया। लेकिन विनोद का कुछ पता न चल सका। रविवार सुबह उनका शव जोधपुरवा गांव के करौली मोड़ मोड़ पर सड़क किनारे पड़ा मिला। विनोद के चेहरे पर चोट के निशान थे और चेहरा खून से लथपथ था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक विनोद के परिजनों को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने गांव के लोगों पर जमीनी विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया। साथ ही नर्वल पुलिस पर आरोपितों से मिलीभगत का आरोप लगाकर हंगामा किया। बेटी शिखा के अनुसार आरोपित उन्हें आये दिन जान से मारने की धमकी देते थे। लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने लापरवाही बरती। पुलिस ने परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महाराजपुर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक विनोद के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शव पर चोट के निशान भी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें