DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कानपुरमेट्रो की लापरवाही से गड्ढे में गिरा साइकिल सवार, रोडवेज ने कुचला

मेट्रो की लापरवाही से गड्ढे में गिरा साइकिल सवार, रोडवेज ने कुचला

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरNewswrap
Thu, 28 Oct 2021 07:45 PM
मेट्रो की लापरवाही से गड्ढे में गिरा साइकिल सवार, रोडवेज ने कुचला

कल्याणपुर। संवाददाता

आईआईटी मेट्रो स्टेशन के नीचे जीटी रोड पर मेट्रो के लिए खोदे गए गड्ढे ने साइकिल सवार की जान ले ली। मेट्रो एप्रोच रोड से साइकिल समेत गड्ढे में गिरे युवक को रोडवेज बस ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नानकारी के चंदेल गेट के पास रहने वाले विमल पांडेय ( 44) पनकी इंडस्ट्रियल एरिया की एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करते हैं। गुरुवार शाम वह ओवरटाइम ड्यूटी करने साइकिल से पनकी के लिए निकले थे। आईआईटी मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क किनारे गड्ढे में साइकिल गिरी और वह जीटी रोड पर आ गए। इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस उनका सिर कुचलते हुए निकल गई। विमल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मेट्रो प्रसासन की लापरवाही से हादसा

मेट्रो कॉरपोरेशन ने अभी हाल ही में मेट्रो की एप्रोच रोड बनाई, लेकिन मेट्रो के नीचे गड्ढा खोद दिया। सड़क बनाने के लिए मिट्टी उसी से निकाली गई। साइकिल सवार उसी गड्ढे में गिरा और उसका शरीर सड़क पर आ गया। मौत बनकर पीछे से आ रही रोडवेज ने रौंद दिया। घटना के आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी।

मृतक परिवार को दिया जाए मुआवजा

ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष संदीप पांडेय ने कहा है कि मेट्रो की लापरवाही से जीटी रोड किनारे सैकड़ों गड्ढों की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। एक प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी से मुलाकात कर मृतक परिवार के लिए मुआवजे की मांग करेगा। मेट्रो अधिकारियों से भी मांग की जाएगी कि रोड को जल्द समतल कराएं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें