DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कानपुरमोबाइल लूट के आरोपितों को चार किमी पीछाकर पकड़ा

मोबाइल लूट के आरोपितों को चार किमी पीछाकर पकड़ा

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरNewswrap
Sun, 24 Oct 2021 07:15 PM
मोबाइल लूट के आरोपितों को चार किमी पीछाकर पकड़ा

गुजैनी कस्टम गेट के सामने शनिवार देर शाम ट्यूशन पढ़ाकर पैदल घर जा रही टीचर का स्कूटी सवार दो युवकों ने मोबाइल लूट लिया। शोर सुनकर दो बाइक सवारों ने करीब चार किमी पीछा कर जनता नगर पुलिस चौकी के पास से दोनों लुटेरों को दबोचा और पीटकर पुलिस को सूचना दी। पीड़िता ने पुलिस और आरोपित पक्ष पर समझौते का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

रविदासपुरम निवासी टीचर रोशनी वर्मा ने बताया कि शनिवार देर शाम वह दबौली में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर पैदल घर जा रही थीं। तभी गुजैनी कस्टम गेट के सामने स्कूटी सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लिया और दबौली की तरफ भागे। शोर मचने पर दो बाइक सवार युवकों ने उनका पीछा किया। दोनों ने लुटेरों को घटना से करीब चार किमी दूर बर्रा जनता नगर पुलिस चौकी के पास दबोचकर पीटने लगे। मारपीट देख पुलिस पहुंची और दोनों को छुड़ाकर चौकी ले गई। जानकारी पर रतनलाल नगर चौकी पुलिस जनता नगर चौकी पहुंची और दोनों को थाने ले गई।

पीड़िता का आरोप है कि रात में जब थाने में लुटा मोबाइल लेने पहुंचीं तो पुलिस ने सुबह आने को कहा। रविवार सुबह से शाम हो गई पर मोबाइल नहीं मिला। आरोप है कि पुलिस और आरोपित पक्ष मोबाइल के बदले मामले में समझौता कर तहरीर वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। चौकी इंचार्ज अर्रंवद सिंह ने बताया कि किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया गया पर आरोपितों ने मोबाइल न होने की बात कही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें