ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकरंट की चपेट में आकर किशोर की मौत

करंट की चपेट में आकर किशोर की मौत

थाना क्षेत्र के खिरवां गांव का एक किशोर गुरुवार रात में मोबाइल चार्ज करते समय करंट की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में परिजन उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो...

करंट की चपेट में आकर किशोर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 08 Nov 2019 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के खिरवां गांव का एक किशोर गुरुवार रात में मोबाइल चार्ज करते समय करंट की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में परिजन उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

खिरवां निवासी राम प्रकाश का पुत्र कमल(16) गुरुवार को अपने मोबाइल को चार्जिंग पर लगाते समय करंट की चपेट में आ गया। उसको करंट के झटके लगते देख परिजनों ने मेन स्विच से लाइन काटकर उसको अलग किया। इसके बाद गंभीर हालत में परिजन उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने परीक्षण के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। इससे उसके परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया। रोने बिलखने के बाद परिजन शव को वापस गांव लाए तथा शुक्रवार सुबह उसका अंतिम संस्कार कर दिया। चौकी इंचार्ज जीतमल ने बताया कि ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर पुलिस गांव गई थी, लेकिन तब तक परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा चुके थे। उन्होने बताया कि प्राथमिक जांच में घटना इत्तफाकिया होने की बात सामने आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें