ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरगणित की कॉपी न लाने पर शिक्षिका ने मासूम को पीटा

गणित की कॉपी न लाने पर शिक्षिका ने मासूम को पीटा

कानपुर दक्षिण। यशोदा नगर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में गणित की कॉपी न लाने पर शिक्षिका ने कक्षा एक की छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर...

गणित की कॉपी न लाने पर शिक्षिका ने मासूम को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 21 Feb 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर दक्षिण। यशोदा नगर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में गणित की कॉपी न लाने पर शिक्षिका ने कक्षा एक की छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे छात्रा के हाथ में चोट आ गई। आपबीती बताने पर छात्रा की मां ने नौबस्ता थाने में स्कूल संचालक के खिलाफ शिकायत की है।

यशोदा नगर निवासी सुलेखा कुमारी ने बताया कि उनकी छह वर्षीय बेटी क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। बताया, बीते सोमवार को बेटी स्कूल गई थी। शिक्षिका ने गणित की कॉपी मांगी तो बेटी ने घर पर भूलने की बात कही। आरोप है कि आग बबूला हुई शिक्षिका ने बेटी की जमकर पिटाई कर दी। हाथ पर स्केल से मारा, जिससे उसके चोट लग गई। घर लौटने पर छात्रा ने आपबीती बताई। बुधवार को सुलेखा ने नौबस्ता थाने में तहरीर दी। सुलेखा का आरोप है कि स्कूल प्रबंधक पहले भी छात्रा को बाथरूम में बंद कर चुके हैं। वहीं, स्कूल प्रिंसिपल के मुताबिक, छात्रा की मां के आरोप बेबुनियाद हैं। थाना प्रभारी जगदीश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें