Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कानपुरसूर्यांश को रिमांड में लेकर पूछताछ, आंचल की डायरी मिली

सूर्यांश को रिमांड में लेकर पूछताछ, आंचल की डायरी मिली

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 08:45 PM
सूर्यांश को रिमांड में लेकर पूछताछ, आंचल की डायरी मिली

आंचल की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित पति सूर्यांश खरबंदा को गुरुवार को 12 घंटे की रिमांड पर लिया। थाने में उससे कई घंटे पूछताछ की। फिर सूर्यांश को उसके घर ले जाया गया। उसकी निशानदेही पर एक डायरी बरामद हुई, जिसमें आंचल की हैंडराइटिंग है। भविष्य के कारोबार संबंध में तमाम चीजें इसमें लिखी हैं। रिमांड पूरी होने के बाद आरोपित को जेल भेजा गया।

अशोक नगर निवासी मसाला कारोबारी सूर्यांश की पत्नी आंचल का शव 19 नवंबर की रात घर के बाथरूम में फंदे से लटकता मिला था। पुलिस ने दहेज हत्या की धारा में केस दर्ज कर सूर्यांश और उसकी मां निशा को जेल भेजा था। पुलिस जेल से सूर्यांश को सबसे पहले थाने ले गई। कई घंटे पूछताछ के बाद उसे उसके घर ले गई। कमरे की एक अलमारी से आंचल की डायरी बरामद की। सूर्यांश ने बताया कि डायरी में आंचल की हैंडराइटिंग है। पुलिस इस डायरी को फोरेंसिक लैब भेजेगी।

कैफे खोलना चाहती थी आंचल

डायरी को जब पुलिस ने पढ़ा तो उससे पता चला कि कोकाकोला क्रॉसिंग के पास आंचल एक कैफे खोलना चाहती थी। इसे लेकर पूरा प्लान उसमें लिखा था। अन्य कई तरह की जानकारियां भी लिखी थीं।

मोबाइल डाटा ट्रांसफर किया

रिमांड के दौरान फोरेंसिक टीम भी मौजूद रही। सूर्यांश से उसका लॉक मोबाइल खुलवाया गया। सिक्योरिटी के साथ सेव डाटा देखा और ट्रांसफर कराया। इसमें कई वीडियो और कॉल रिकॉर्डिंग हैं। फोरेंसिक टीम शुक्रवार को घटना स्थल पर क्राइम सीन रीक्रिएट करेगी।

epaper

संबंधित खबरें