ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरतैयारी के दौरान छात्र अपना शत प्रतिशत दें: डीएम

तैयारी के दौरान छात्र अपना शत प्रतिशत दें: डीएम

गैलेक्सी क्लासेज द्वारा ग्रामीण युवा सशक्तिकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को कैरियर मार्गदर्शन देकर उन्हें आगे लाने पर जोर दिया...

तैयारी के दौरान छात्र अपना शत प्रतिशत दें: डीएम
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 22 Jan 2019 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गैलेक्सी क्लासेज द्वारा ग्रामीण युवा सशक्तिकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को कैरियर मार्गदर्शन देकर उन्हें आगे लाने पर जोर दिया गया।

शहर के स्टेशन रोड स्थित प्रखर पैलेेस में मंगलवार को गैलेक्सी क्लासेज के ग्रामीण युवा सशक्तीकरण कार्यक्रम में विभिन्न 20 विद्यालयों व महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। गैलेक्सी द्वारा आयोजित कार्यक्रम का मुख्य उददेश्य ग्रामीण पिछडे़ एवं मध्यम वर्ग के विद्यार्थियों को ग्रामीण युवा सशक्तिकरण के माध्यम से जानकारी देना तथा कैरियर मार्गदर्शन प्रदान करना था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिलाधिकारी डॉ मन्नान अख्तर ने छात्र-छात्राओं को मार्गदर्शन प्रदान करते हुए कहा कि छात्रों को अपनी तैयारी को एक सही दिशा देनी चाहिए तथा शिक्षा के महत्व को समझना चाहिए। व्यक्ति की सफलता उसकी शिक्षा द्वारा अर्जित ज्ञान व बुद्धिमत्ता से है। तैयारी के दौरान छात्रों को अपना शत-प्रतिशत देना चाहिए। इस मौके पर संस्थान से सोनू सिंह, निशांत सिंह, मनोज तिवारी, अविनाश यादव, योगेश आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें