ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकरमेर रोड पर ट्रांसर्फार में लगी आग से हड़कंप

करमेर रोड पर ट्रांसर्फार में लगी आग से हड़कंप

मोहल्ला राजेंद्रनगर की करमेर रोड पर शुक्रवार सुबह ट्रांसर्फामर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटों से वहां पर हड़कंप मच गया। ट्रांसर्फामर के फटने की बात से आस पास रहने वाले लोग दहशत में आ गए और...

करमेर रोड पर ट्रांसर्फार में लगी आग से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 24 Nov 2017 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला राजेंद्रनगर की करमेर रोड पर शुक्रवार सुबह ट्रांसर्फामर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटों से वहां पर हड़कंप मच गया। ट्रांसर्फामर के फटने की बात से आस पास रहने वाले लोग दहशत में आ गए और वहां का यातायत रूक गया। घनी बस्ती वाले इलाके में हुई इस घटना से काफी देर तक अफरा तफरी रही। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग को बुझाया तब वहां रहने वाले लोगों ने राहत की सांस ली।

शहर के मोहल्ला राजेंद्रनगर की करमेर रोड पर दो खंभों के सहारे ट्रांसर्फामर रखा है जिसमें शुक्रवार सुबह शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग वहां के तारों में भी फैल गई जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। तभी लोगों ने अफवाह फैला दी कि ट्रांसर्फामर फटने वाला है जिससे आस पास रहने वाले उसके फटने की बात से दशहत में आ गए और अपने घरों में जाकर कैद हो गए। आग से करमेर रोड का यातायात भी रोक दिया गया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने समय रहते आग को बुझा दिया तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली। ट्रांसर्फार में लगी आग की वजह को लेकर बताया जा रहा है कई दिनों वहां के तारों से चिंगारी निकल रही और रिस रहे तेल की वजह से आग लगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें