STF in search of hijackers, detectives on radar - अपहर्ताओं की तलाश में जुटी एसटीएफ, रडार पर भेदिया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहर्ताओं की तलाश में जुटी एसटीएफ, रडार पर भेदिया

अपहर्ताओं की तलाश में जुटी एसटीएफ, रडार पर भेदिया

नंदू के अपहर्ताओं की तलाश में अब एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और एसएसपी द्वारा गठित पुलिस की तकनीकी विशेषज्ञों की टीम जुट गई है। एसटीएफ ने नंदू को साथ लेकर अपहर्ताओं के रूट को देखा। अब रूट की जिन इमारतों में सीसीटीवी कैमरे लगे होंगे उसकी मदद से भी पहचान की कोशिश की जाएगी। सबकी रडार पर भेदिया है जिसने अपहर्ताओं को पुलिस व परिवार की गतिविधियों की जानकारी दी।

पुलिस ने नंदू के पिता मनजीत शुक्ला के द्वारा संचालित किए जाने वाले हॉस्टल में रहने वाले पूर्वांचल के लड़कों की डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है। एहतियातन पुलिस यह जानने की कोशिश करेगी कि यहां रहने वाले लड़कों में से कोई एक भेदिया तो नहीं था। दरअसल, अपहर्ताओं ने जिस सिम कार्ड का इस्तेमाल मोबाइल से फिरौती मांगने के लिए किया है उसका पता प्रतापगढ़ दर्शा रहा है। अभी तक यही लग रहा है कि प्रतापगढ़ का कोई न कोई लड़का अपहर्ताओं में है। एक टीम प्रतापगढ़ भी भेजी गई है।

यह तो तय है कि नंदू के परिवार के बारे में भेदिया को पूरी जानकारी है। वह कहीं आसपास ही रहता भी है और करीबी भी हो सकता है। उसने अपहर्ताओं को सतर्क किया। दूसरी ओर पुलिस उन लोगों के भी कॉल डिटेल खंगालेगी जिनकी लोकेशन नंदू के आवास के आसपास हो और अपहर्ताओं के रूट और लोकेशन पर उनकी कॉल गई हो। इस डिटेल की मिलान करके क्रॉस चेकिंग की जाएगी। मंगलवार को दोपहर बाद सादे वेश में एसटीएफ नंदू के घर पहुंची थी। टीम ने नंदू के साथ ही पिता को भी लिया था। डेढ़ घंटे बाद दोनों को टीम ने उनके घर पहुंचा दिया। एक महिला दरोगा ने भी परिवार का हालचाल पूछा और किसी तरह की मदद पर फोन करने को कहा।

हेलमेट वाला अपहर्ता खास निशाने पर

हेलमेट वाला अपहर्ता पुलिस के खास निशाने पर है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह कौन था। इसने अपना हुलिया क्यों छिपाए रखा? चेहरे पर रूमाल बांधने के बाद उसने हेलमेट क्यों लगाया था? साथ ही यह भी सवाल है कि वह कार तक पीछे बैठे अपहर्ता को पहुंचाकर बाइक से किधर गया? यह भी हो सकता है कि हेलमेट पहनने वाला युवक नंदू के घर के आसपास रहता हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: STF in search of hijackers, detectives on radar