DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन बंटवारे के लिए पिता को पीट-पीटकर मारा डाला

default image

जमीन बंटवारे के लिए छोटे बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। सचेंडी पुलिस ने उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर के बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

बिनौर के पांडेयपुरवा निवासी किसान रामप्रसाद (55) पत्नी आशा देवी, सबसे बड़े बेटे सर्वेश, उसकी पत्नी लक्ष्मी और सबसे छोटे बेटे राहुल के साथ रहते थे। मझला बेटा विनोद पत्नी प्रतिमा के साथ अलग रहता है। सर्वेश की पत्नी डेंगू से पीड़ित थी। नौ अगस्त को वह पत्नी का इलाज कराने के लिए कल्याणपुर सीएचसी ले गए थे। साथ में मां आशा देवी भी गई थीं। आरोप है कि राहुल ने एक बीघा जमीन के बंटवारे के लिए पिता को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। कल्याणपुर से लौटने पर घरवालों को इसकी जानकारी हुई। बुधवार देर रात घायल रामप्रसाद ने दम तोड़ दिया। सचेंडी एसओ शेषनारायण पांडेय ने बताया कि आरोपित राहुल के खिलाफ उसके बड़े भाई ने एफआईआर दर्ज कराई थी। राहुल को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

गरीबी के चलते नहीं हो पाया इलाज

सर्वेश ने बताया कि पिता के नाम एक बीघा जमीन थी, जिसके बंटवारे के लिए राहुल अक्सर गैर मौजूदगी में मां-बाप को मारता था। नौ अगस्त की पिटाई से पिता की हालत काफी गंभीर थी। घर की माली हालत खराब होने के कारण घायल पिता का इलाज नहीं करा पाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:son beats father to death