ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कानपुरमहिला को एसआई ने गोद में उठाया, खाना खिलाकर घर पहुंचाया

महिला को एसआई ने गोद में उठाया, खाना खिलाकर घर पहुंचाया

बिधनू के अफजलपुर गांव के पास पुलिस का मानवीय चेहरा दिखा। हाईवे किनारे कराह रही 75 साल की बुजुर्ग महिला को देख एसआई भावुक हो...

महिला को एसआई ने गोद में उठाया, खाना खिलाकर घर पहुंचाया
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 23 Jun 2022 01:20 AM

बिधनू के अफजलपुर गांव के पास पुलिस का मानवीय चेहरा दिखा। हाईवे किनारे कराह रही 75 साल की बुजुर्ग महिला को देख एसआई भावुक हो गए। गोद में उठा कर छप्पर के नीचे तख्त पर लिटाया। पानी पिलाने के बाद दाल-रोटी खिलाई व घर भी भेजा।

बिधनू थाने के एसआई हरेंद्र सिंह मंगलवार की शाम क्षेत्र में गश्त के लिए निकले थे। अफजलपुर गांव के पास हाईवे किनारे 75 वर्षीय महिला कराह रही थी। एसआई ने बाइक रोककर महिला को गोद में लेकर पास स्थित एक छप्पर के नीचे तख्त पर लिटाया और पानी पिलाया। महिला ने तेज भूख लगने की बात कही तो एसआई ने ढ़ाबे से दाल-रोटी मंगाकर खिलाया। खाना खाने के दौरान बुजुर्ग महिला के आंखें नम हो गईं। बजरिया की बशीरगंज बकरमंडी निवासी कुदसिया ने बताया कि उनके पति फैमुद्दीन का पांच वर्ष पहले निधन हो गया था। उसके कोई संतान नहीं है। वह एक कमरे में अकेले रहती हैं। सोमवार रात को कुछ लोग सड़क किनारे छोड़कर चले गए थे। दारोगा ने बजरिया थाना पुलिस के जरिये वृद्धा के बताए पते की पुष्टि की। महिला सिपाही रीवा यादव के साथ उनके घर ले गए। पड़ोसी पारिवारिक पौत्र अर्सलान मिसबाहुद्दीन अहमद को वृद्धा को सुपुर्द किया। पड़ोसियों ने बताया कि सोमवार शाम से वह अचानक कमरे से लापता हो गई थी। लोगों ने सोचा कि वह आसपास कहीं घूम रही होंगी।

epaper