ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरआर्य नगर चौकी के पास पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

आर्य नगर चौकी के पास पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

पुलिस ने आर्य नगर चौकी के पास छापेमारी करके सेक्स रैकेट का खुलासा किया। एक कथित पत्रकार, दो युवतियां और औरैया के दो कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। व्हाट्सएप पर ऑनलाइन डीलिंग करने के बाद...

आर्य नगर चौकी के पास पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 30 May 2020 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने आर्य नगर चौकी के पास छापेमारी करके सेक्स रैकेट का खुलासा किया। एक कथित पत्रकार, दो युवतियां और औरैया के दो कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। व्हाट्सएप पर ऑनलाइन डीलिंग करने के बाद पॉश इलाके में ग्राहकों को कॉलगर्ल उपलब्ब्ध कराई जाती थी। कोहना पुलिस की नाक के नीचे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने पर पुलिस की भूूमिका की भी जांच की जा रही है।

आर्य नगर जैसे पॉश इलाके में सेक्स रैकेट चलने से इलाके के लोग परेशान हो गए थे। उन्होंने डीआईजी से मामले की शिकायत की। इसके बाद डीआईजी अनंत देव के आदेश पर सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव ने स्वरूपनगर और कर्नलगंज पुलिस के साथ आर्य नगर के मकान नंबर 8/58 में छापा मारा। सटीक मुखबिरी के चलते पुलिस ने मौके से कर्नलगंज निवासी सेक्स रैकेट संचालक मोहम्मद यूनुस, औरैया के टायर कारोबारी विशाल और गौरव के साथ दो कॉलगर्ल को गिरफ्तार कर लिया। सीओ स्वरूपनगर अजीत सिंह चौहान ने बताया कि मोहम्मद यूनुस पत्रकारिता की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था। उसके पास से एक फर्जी चैनल का आईकार्ड भी बरामद हुआ है। 10 हजार रुपए किराए पर मकान लिया था। मकान मालिक के भूमिका की भी जांच की जा रही है।

पांच से दस हजार में उपलब्ब्ध होती थी कॉल गर्ल

सीओ स्वरूप नगर ने बताया कि जांच में सामने आया है कि पांच हजार से लेकर दस हजार रुपये तक में डील होती थी। पूरा सौदा व्हाट्सएप पर ऑनलाइन होता था। यूनुस व्हाट्सएप पर ग्राहकों को कॉलगर्ल की फोटो रेट के साथ भेजता था। डील तय होने के बाद मकान में कॉलगर्ल उपलब्ब्ध कराता था। पुलिस कारोबारी ग्राहक की कार भी सीज कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें