ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरअज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

शहर के आर्य कन्या इंटर कालेज के पास बुधवार देर रात शादी से लौट रहे स्कूटी सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, इसमें एक की मौत हो गई जबकि दो को हालत नाजुक होने पर झांसी रेफर किया गया।...

अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 25 Apr 2019 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के आर्य कन्या इंटर कालेज के पास बुधवार देर रात शादी से लौट रहे स्कूटी सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, इसमें एक की मौत हो गई जबकि दो को हालत नाजुक होने पर झांसी रेफर किया गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम को भेजा। युवकों को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है।

बुधवार रात को शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अजनारी निवासी भूरे 30 वर्ष पुत्र दरयाब कुशवाहा सहित राजकरन 28 वर्ष और दिनेश कुमार 29 वर्ष उरई के एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह में शिरकत कर स्कूटी से लौट रहे थे। इस दौरान जब स्कूटी सवार तीनों युवक शहर के मोहल्ला रामनगर स्थित आर्य कन्या इंटर कालेज के पास से गुजर रहे थे, तभी उनको तेज रफ्तार अज्ञात वाहन टक्कर मारते चला गया जिसमें तीनों बुरी तरह खून में लथपथ हो गए। हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचायां जहां भूरे को मृत बताया गया। जबकि हालत नाजुक होने पर दिनेश और राजकरन को झांसी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम को भेजा और हादसे की खबर उसके परिजनों को दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें