ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरखस्ताहाल मुगल मार्ग पर सात किलोमीटर चलना हुआ दूभर

खस्ताहाल मुगल मार्ग पर सात किलोमीटर चलना हुआ दूभर

लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते शाहजहांपुर से राजपुर तक जाने वाला मुगल मार्ग करीब एक वर्ष से खस्ताहाल पड़ा है। जर्जर मुगलमार्ग पर उड़ती धूल हादसे को दावत दे रही हैं। इससे वाहन चालकों को परेशानी...

खस्ताहाल मुगल मार्ग पर सात किलोमीटर चलना हुआ दूभर
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 25 Jan 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते शाहजहांपुर से राजपुर तक जाने वाला मुगल मार्ग करीब एक वर्ष से खस्ताहाल पड़ा है। जर्जर मुगलमार्ग पर उड़ती धूल हादसे को दावत दे रही हैं। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने सड़क की शीघ्र मरम्मत कराए जाने की मांग की हैं।

लोगों के आवागमन की सुविधा के लिए शाहजहांपुर से राजपुर तक सात किलोमीटर लंबा मुगल मार्ग का निर्माण कराया गया था। देखरेख के अभाव में करीब एक वर्ष से मुगल मार्ग जर्जर अवस्था में हैं। सड़क बड़े-बड़े गड्ढों में तबदील होती जा रही है। वहीं वाहनों के निकलने पर उड़ती धूल समस्या को बढ़ा रही है। आए दिन बाइक व साइकिल सवार सड़क पर गिरकर घायल हो रहे हैं। वाहन चालकों को सात किलोमीटर का सफर तय करना मुश्किल लगता है। इस संबंध में भोगनीपुर एसडीएम राजीवराज ने बताया कि मुगलमार्ग पर हो रही समस्या की जानकारी मिली हैं। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियो को अवगत कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें