ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरआरटीओ ने कोरोना जांच की संभाली कमान, कराई सैंपलिंग

आरटीओ ने कोरोना जांच की संभाली कमान, कराई सैंपलिंग

कानपुर। कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर जिला प्रशासन के निर्दॆश पर दूसरे शहरों से आने वाले टूरिस्ट बसों के चालक और यात्रियों की आरटीपीसीआर जांच की कमान संभागीय परिवहन की प्रवर्तन टीम ने संभाल ली है।...

आरटीओ ने कोरोना जांच की संभाली कमान, कराई सैंपलिंग
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 05 Dec 2021 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर जिला प्रशासन के निर्दॆश पर दूसरे शहरों से आने वाले टूरिस्ट बसों के चालक और यात्रियों की आरटीपीसीआर जांच की कमान संभागीय परिवहन की प्रवर्तन टीम ने संभाल ली है। दो एआरटीओ प्रवर्तन को इस काम में लगाया गया है। रविवार को सुबह फजलगंज और झकरकटी में स्वास्थ्य विभाग के कैंपों में प्रवर्तन टीम ने जाकर 100 से अधिक चालकों और यात्रियों की कोरोना जांच की सैंपलिंग कराई।

आरटीओ प्रशासन राजेश सिंह ने बताया कोरोना जांच की सैंपलिंग के लिए एआरटीओ प्रवर्तन सुनील दत्त औऱ उदयवीर सिंह को लगाया गया है। दोनों प्रवर्तन अफसरों से कहा गया है कि वे लोग बाहर से आने वाले टूरिस्ट बसों के चालक, हेल्पर और यात्रियों की सैंपलिंग कराएं। इसके अलावा झकरकटी बस अड्डे पर दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की सैंपलिंग कराएं। उदयवीर सिंह ने बताया कि इसके तहत नमूने दिलवाए गए हैं। सुनील दत्त ने बताया कि यह जांच अगले आदेश तक नियमित रूप से कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें