ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरVIDEO: उरई में दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक में डकैती

VIDEO: उरई में दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक में डकैती

जालौन जनपद के उरई कोतवाली क्षेत्र में स्थित सेंट्रल बैंक में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथगोला फेंककर डकैती की घटना को अंजाम दिया। धमाका होते ही बैंक में अंधेरा छा गया अौर गोलों की अावाज से पूरे इलाके में...

उरई सेंट्रल बैंक में शुक्रवार सुबह डकैती की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल।
1/ 2उरई सेंट्रल बैंक में शुक्रवार सुबह डकैती की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल।
उरई सेंट्रल बैंक में डकैती की सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स, अधिकारियों ने बैंक के बाहर मौजूद लोगों से भी ली जानकारी।
2/ 2उरई सेंट्रल बैंक में डकैती की सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स, अधिकारियों ने बैंक के बाहर मौजूद लोगों से भी ली जानकारी।
लाइव टीम,उरईFri, 21 Jul 2017 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

जालौन जनपद के उरई कोतवाली क्षेत्र में स्थित सेंट्रल बैंक में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथगोला फेंककर डकैती की घटना को अंजाम दिया। धमाका होते ही बैंक में अंधेरा छा गया अौर गोलों की अावाज से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस समेत उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाश बैंक से कितनी रकम लेकर भाग गए यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका। 

उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्टेशन रोड पर गांधी डिग्री कॉलेज के पास सेंट्रल बैंक की शाखा है। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को बैंक खुलते ही ग्राहकों का आना-जाना शुरू हो गया। ग्राहकों की मानें तो इसी दौरान अचानक बैंक में धमाका हुआ अौर धुंध छा गई। इससे पहले कोई कुछ समझता बदमाश बैंक में घुस अाए अौर सभी को गन प्लाइंट पर लेकर बोले कोई अपनी जगह से नहीं हिलेगा। यह सुनते ही लोग अपनी-अपनी जगह पर बैछ गए। सभी मुंह पर काला कपड़ा बांधे थे। बैंक के सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत थाने की पुलिस को सूचान दी। पुलिस अौर उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बैंक कर्मियों अौर ग्राहकों से पूछताछ शुरू कर दी है, हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका कि बदमाश बैंक से कितनी रकम लेकर भागने में सफल हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें