ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुररोडवेज मंडलीय सम्मेलन से सो रहे अफसरों को जगाएंगे

रोडवेज मंडलीय सम्मेलन से सो रहे अफसरों को जगाएंगे

कानपुर। यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन ने मांगों के समर्थन और अनाधिकृत तरीके से राष्ट्रीयकृत मार्गों पर चलने वाली डग्गामार बसों के खिलाफ आरपार जंग का एलान किया है। शनिवार को यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन के...

रोडवेज मंडलीय सम्मेलन से सो रहे अफसरों को जगाएंगे
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 27 Nov 2021 11:35 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन ने मांगों के समर्थन और अनाधिकृत तरीके से राष्ट्रीयकृत मार्गों पर चलने वाली डग्गामार बसों के खिलाफ आरपार जंग का एलान किया है। शनिवार को यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन के प्रांतीय अध्यक्ष रामजी त्रिपाठी की अध्यक्षता में बैठक हुई और इस बैठक में तय हुआ है कि 13 दिसंबर को झकरकटी बस अड्डे पर मंडलीय सम्मेलन किया जाएगा। इसमें डग्गामार वाहनों पर अंकुश लगाने से मुंह फेर चुके अफसरों को जगाया जाएगा।

मंडलीय बैठक में चित्रकूटधाम, झांसी क्षेत्र, कानपुर क्षेत्र, डॉ राम मनोहर लोहिया कार्यशाला, केंद्रीय कार्यशाला के पदाधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहेंगे। बैठक में कहा गया कि संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण, आउटसोर्सिंग कर्मचारियों, आईटीआई कर्मियों को स्थायी कराने की रणनीति मंडलीय बैठक में बनेंगी। इसके अलावा सूबे भर में डग्गामारी बसों का अतिक्रमण चल रहा है। इस मौके पर राम किशोर तिवारी, अनिल शुक्ला, शिवम् त्रिपाठी, अशोक सेंगर, गया प्रसाद पांडेय सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें