DA Image
15 जुलाई, 2020|1:09|IST

अगली स्टोरी

राहत: जमातियों के संपर्क में रहे 17 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव

कानपुर देहात में  जमातियों के संपर्क में रहे गजनेर व सैंथा के 17 अन्य लोगों के सैंपल  परीक्षण में निगेटिव पाए गए। इन स्थानों के 36 लोगों को क्वारंटीन में रखकर इनके सैंपल परीक्षण के लिए लखनऊ भेजे गए थे। इनमें 19 की रिपोर्ट पहले ही निगेटिव आ चुकी है।

जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने से रोकने के लिए  दूसरे प्रदेशों व जनपदों से आए लोगों व जमातियो के संपर्क में रहे लोगों को क्वारंटीन में रखा जा रहा है। इसके साथ ही संदिग्धों के सैंपल भी परीक्षण के लिए लखनऊ भेजे जा रहे हैं। इसी क्रम में जमातियो के संपर्क में रहे गजनेर क्षेत्र के 36 लोगों को क्वारंटीन में रखकर इनके सैंपल परीक्षण के लिए लखनऊ भेजे गए थे, इनमें 19  की रिपोर्ट पहले ही आ गई थी, जबकि बाकी 17 लोगों की भी परीक्षण रिपोर्ट जिले को उपलब्ध हो गई। 
जिले से 22 और लोगों के सैंपल  शुक्रवार को परीक्षण के लिए भेजे गए हैं। जिला संक्रामक रोग प्रभारी ने बताया कि जमातियों के संपर्क में रहे सभी 36 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। उन्होंने बताया कि जिले से अब तक 73 लोगों के सैंपल भेजे जा चुके हैं, इनमें 51 लोगों की रिपोर्ट जिले को उपलब्ध हो चुकी है। इन सभी की परीक्षण रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है, बाकी की रिपोर्ट का इंतजार है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Relief Investigation coronavirus report of 17 people kept in touch with deposits negative kanpur