ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरसाहब! बचा लीजिए नहीं तो रेप करने वाला मार डालेगा

साहब! बचा लीजिए नहीं तो रेप करने वाला मार डालेगा

साहब! बचा लीजिए नहीं तो रेप के आरोपित मुझे मार डालेंगे...। मुकदमा वापस लेने के लिए आरोपित विक्की दबाव बना रहा है। कहा है कि जीना दुश्वार कर देगा। आज सुबह ही दबंग आरोपित ने मुझे और मेरी बहन के साथ...

साहब! बचा लीजिए नहीं तो रेप करने वाला मार डालेगा
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 29 Jul 2019 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। कार्यालय संवाददाता

साहब! बचा लीजिए नहीं तो रेप के आरोपित मुझे मार डालेंगे...। मुकदमा वापस लेने के लिए आरोपित विक्की दबाव बना रहा है। कहा है कि जीना दुश्वार कर देगा। आज सुबह ही दबंग आरोपित ने मुझे और मेरी बहन के साथ मां को मोहल्ले में बेरहमी से पीटा है। एडीजी के सामने घायल हालत में रोते हुए रेप पीड़िता ने सोमवार को न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने चकेरी पुलिस को सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है।

पनकी में रेप पीड़िता की आत्महत्या के बाद भी पुलिस कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा इसी गुहार से लगाया जा सकता है। पनकी में रेप पीड़िता ने आरोपित से तंग होकर 26 जुलाई को जान दे दी थी। अब चकेरी में इसी तरह का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपित पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रहा है। अक्तूबर 2018 में सनिगवां निवासी एक किशोरी के साथ क्षेत्र के विक्की ने दुष्कर्म किया था। पीड़िता की तहरीर पर चकेरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा था। पीड़िता के मुताबिक एक महीने बाद ही वह जेल से छूट आया। इसके बाद आए दिन मारपीट करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देता है। सोमवार सुबह वह घर से निकली ही थी, तभी पहले से घात लगाए विक्की ने अपने एक रिश्तेदार और तीन-चार साथियों के साथ घेर लिया। पहले तो मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसको पीटना शुरू कर दिया। जानकारी होते ही उसकी मां और बहन वहां पहुंचीं। आरोपितों ने उन्हें भी पीट दिया। इसके बाद उसने चकेरी थाने जाकर शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद एडीजी के पास जाकर गुहार लगाई। एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही पीड़िता के आरोपों की भी जांच कराई जाएगी। अगर चकेरी पुलिस की लापरवाही सामने आई तो इंस्पेक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें