ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरराजू श्रीवास्तव की पुतली में हरकत से उम्मीद बढ़ी

राजू श्रीवास्तव की पुतली में हरकत से उम्मीद बढ़ी

कानपुर। वरिष्ठ संवाददाता कामेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की शरीर व आंख की पुतली...

राजू श्रीवास्तव की पुतली में हरकत से उम्मीद बढ़ी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 15 Aug 2022 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। वरिष्ठ संवाददाता

कामेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की शरीर व आंख की पुतली में हरकत से उनके जल्द होश में आने की उम्मीद जगी है। सोमवार को डाक्टरों ने कुछ देर के लिए वेंटिलेटर से उन्हें हटाया। स्थिति सामान्य न रहने से फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। संक्रमण से बचाने के लिए अब परिवार वालों को भी राजू के पास जाने से मना कर दिया गया है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू की स्थिति पर डाक्टरों की टीम नजर बनाए हुए है। बीपी व पल्स ठीक होने पर उन्हें सोमवार को वेंटिलेटर से हटाया गया। बुखार आ जाने से फिर से वेटिंलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना का कहना है कि डाक्टरों ने हालत में तेजी से सुधार होने की जानकारी दी है। राजू की एमआरआई रिपोर्ट में ब्रेन में एक स्पाट आया है। डाक्टरों ने स्पष्ट किया है कि यह कोई चोट नहीं है। ब्रेन के एक हिस्से में आक्सीजन न पहुंचने से उन्हें होश आने में समय लग रहा है। नली से दूध भी दिया गया है।

दिल्ली में मौजूद करीबियों के मुताबिक संक्रमण से बचाने के लिए डाक्टरों ने नाक से डाली गई नली भी बदली है। साथ ही हालत में सुधार होने से संक्रमण से बचाने को परिवार वालों तक को राजू के पास जाने को मना कर दिया गया है। राजू को 10 अगस्त को एक होटल में जिम में एक्सरसाइज करते समय हार्ट अटैक आ गया। उनके ब्रेन में 20 मिनट तक आक्सीजन नहीं पहुंची। इससे हालत गंभीर हो गई थी।

कैलाश खेर ने पत्नी से बात की

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू की पत्नी शिखा को फोन कर कैलाश खेर ने बात की। उन्होंने सोशल साइट पर संदेश दिया है कि प्रार्थनाओं में वह शक्ति है कि उसकी पुकार परमेश्वर सुनते हैं। असंख्य कोटि मन जीतने वाले सबको हंसेन वाले कलाकार राजू श्रीवास्तव हृदयघाट से पीड़ित हैं। झूठी खबरें फैलने न दें। अफवाहों से बचे। आप बस प्रार्थना करें। ऐसे समय में परिवार को और चिंतित न होने दें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें