ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरडीएवी कॉलेज में कार्यशाला के दौरान पड़ा प्रोफेसर को दिल का दौरा, चली गई जान

डीएवी कॉलेज में कार्यशाला के दौरान पड़ा प्रोफेसर को दिल का दौरा, चली गई जान

डीएवी डिग्री कॉलेज में चल रही कार्यशाला में एक एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. उपज्ञा अवस्थी अचानक बेहोश हो गईं। कॉलेज के प्राचार्य तुरंत अपनी गाड़ी से उन्हें कार्डियोलॉजी ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। डॉ. उपज्ञा...

डीएवी कॉलेज में कार्यशाला के दौरान पड़ा प्रोफेसर को दिल का दौरा, चली गई जान
 वरिष्ठ संवाददाता,कानपुरSat, 15 Feb 2020 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएवी डिग्री कॉलेज में चल रही कार्यशाला में एक एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. उपज्ञा अवस्थी अचानक बेहोश हो गईं। कॉलेज के प्राचार्य तुरंत अपनी गाड़ी से उन्हें कार्डियोलॉजी ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। डॉ. उपज्ञा कॉलेज में अर्थशास्त्र विभाग की एसोसिएट प्रोफेसर थीं। वे महिला महाविद्यालय से रिटायर प्रोफेसर डॉ. प्रेमा अवस्थी की बेटी थीं। रतनलाल नगर में अपनी मां के साथ अकेले रहती थीं। 


डीएवी कॉलेज में भूगोल विभाग की ओर से मानचित्र विषय पर एक कार्यशाला चल रही है। शुक्रवार को कार्यशाला का समापन समारोह आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में डीएम डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी आए थे। ऑडीटोरियम में समापन समारोह संपन्न हुआ। इस दौरान डॉ. उपज्ञा भी ऑडीटोरियम में मौजूद थीं। 


दी जाएगी श्रद्धांजलि, स्थगित रहेंगे कार्यक्रम
 डीएवी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि डॉ. उपज्ञा के अचानक निधन से पूरा कॉलेज प्रशासन स्तब्ध है। शनिवार को कॉलेज में उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि दी जाएगी। साथ ही शनिवार को कॉलेज में होने वाले सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें