ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुर50 मीटर तक घिसटटी रही ट्रक में फंसी वैन, लोग चिल्लाते रहे- VIDEO

50 मीटर तक घिसटटी रही ट्रक में फंसी वैन, लोग चिल्लाते रहे- VIDEO

फतेहपुर में मुगलरोड पर शुक्रवार भोर पहर एक अखबार की टैक्सी ट्रक के अचानक ब्रेक मारने पर पीछे से घुस गई। हादसे में टैक्सी में बैठी सवारी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए। ट्रक में फंसने से टैक्सी पचास...

50 मीटर तक घिसटटी रही ट्रक में फंसी वैन, लोग चिल्लाते रहे- VIDEO
फतेहपुर। कार्यालय संवाददाता,कानपुरFri, 23 Feb 2018 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर में मुगलरोड पर शुक्रवार भोर पहर एक अखबार की टैक्सी ट्रक के अचानक ब्रेक मारने पर पीछे से घुस गई। हादसे में टैक्सी में बैठी सवारी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए। ट्रक में फंसने से टैक्सी पचास मीटर तक घिसटती चली गई। इस बीच खून से लथपथ घायल मदद के लिए चीखते चिल्लाते रहे। ट्रक चालक के ब्रेक मारने पर टैक्सी ट्रक से अलग हुई लेकिन तब तक एक युवक की मौत हो गई। लोगों ने एंबुलेंस को काल कर घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां से दो लोगों को कानपुर रेफर किया गया है।

चौडगरा कस्बे से एक ट्रैक्सी अखबार लेकर बकेवर जाफरगंज जाने के लिए निकली थी। टैक्सी में कई सवारियां भी बैठी हुई थी। भोर पहर ट्रैक्सी मुगलरोड पर एक पेट्रोल पंप के सामने से गुजर रही थी। तभी आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया। जिससे तेज रफ्तार टैक्सी ट्रक में पीछे से घुस कर ट्रक के इंगल में फंस गई। हादसे में टैक्सी चालक ऋषभ मिश्रा कानपुर, सवारी मुन्ना निषाद जाफरगंज, शब्बीर खान, रामकृपाल निषाद, रामबाबू निषाद और रामकुमार हादसे में घायल हो गए। घायल चीखते चिल्लाते रहे लेकिन टैक्सी घिसटती हुई पचास मीटर तक चली गई। तब तक टैक्सी छूटती मुन्ना निषाद की मौत हो गई। जानकारी पर स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को काल किया। लेकिन वाहन के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के कारण अंदर फंसे घायल बाहर नहीं निकल पा रहे थे। इस बीच मार्ग से गुजर रही क्रेन की मदद से उन्हें बाहर निकाल कर सीएचसी पहुंचाया गया। जहां से ऋषभ मिश्रा और शब्बीर खान को कानपुर रेफर कर दिया गया है।  


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें