On the insistence of going to marriage in Hamirpur the schoolgirl gave poison - हमीरपुर में शादी में जाने की जिद पर छात्रा ने जहर खाकर दी जान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमीरपुर में शादी में जाने की जिद पर छात्रा ने जहर खाकर दी जान

छात्रा की मौत पर बिलख पड़ा परिवार

हमीरपुर के राथ में इंटर की एक छात्रा को पिता ने परिवार में हो रहे विवाह समारोह में जाने से रोका जिस पर आक्रोशित छात्रा ने जहर खा लिया, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया।

     मंझगवां थाना क्षेत्र के गोहानी गांव निवासी छत्रपाल राजपूत ने बताया कि उसके परिवार की लड़की का विवाह राठ के एक विवाह घर से संपन्न होना था । उसकी 18 वर्षीय पुत्री रंजना विवाह समारोह में जाने की जिद कर रही थी । खेत में फसल कटी पड़ी होने के कारण उसने विवाह समारोह में जाने से मना किया। इसी बात से आक्रोशित रंजना ने गुरुवार की शाम उस समय जहरीला पदार्थ खा लिया जब परिजन खेत पर गये हुए थे। हालत खराब होने पर छात्रा ने घर में मौजूद वृद्ध दादी को इसकी जानकारी दी । जहर खाने की जानकारी होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया । आनन् फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल में उपचार में देरी हुई जिससे किशोरी को नहीं बचाया जा सका । उपचार के आभाव में करीब एक घंटे तक वह अस्पताल में पड़ी तड़पती रही जबकि चिकित्सक किसी पार्टी में व्यस्त थे ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On the insistence of going to marriage in Hamirpur the schoolgirl gave poison