ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरअब इत्रनगरी का माहौल बिगाड़ने की कोशिश, VIDEO

अब इत्रनगरी का माहौल बिगाड़ने की कोशिश, VIDEO

कासगंज के बाद अराजक तत्वों ने कन्नौज के सौरिख में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। यहां पेट्रोल डाल तीन दुकानों को फूंकने की कोशिश की गयी। समय रहते लोगों ने आग बुझा कर दो दुकानें बचा लीं लेकिन एक...

अब इत्रनगरी का माहौल बिगाड़ने की कोशिश, VIDEO
कन्नौज। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरMon, 29 Jan 2018 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कासगंज के बाद अराजक तत्वों ने कन्नौज के सौरिख में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। यहां पेट्रोल डाल तीन दुकानों को फूंकने की कोशिश की गयी। समय रहते लोगों ने आग बुझा कर दो दुकानें बचा लीं लेकिन एक दुकान खाक हो गयी।

सौरिख के नादेमऊ चौराहे पर आसिफ़ अली की कोल्ड ड्रिंक,  गुड्डन गुप्ता व इलियास अली की इलेक्ट्रानिक्स की दूकानें हैं। माहौल बिगाड़ने के लिए अराजक तत्वों ने  तड़के करीब चार बजे दूकानों में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। उधर से गुज़र रहे लोगों की नजर उधर पड़ी तो गुड्डन व इलियास की दूकानों की आग को बुझाकर पड़ोस में रहने वाले धर्मेन्द्र सिंह को सूचना दी। धर्मेन्द्र ने फ़ायर सर्विस को सूचना दी और अपने घर से पानी चला कर स्वयं आग बुझाने में जुट गए। दो दुकानें तो इन लोगों ने बचा लीं लेकिन तब कर आसिफ़ की दुकान का काफ़ी सामान जलकर खाक हो गया।  

दुकानों के बाहर लोगों को पेट्रोल बहता मिला, इससे समझते देर न लगी कि यह अराजक तत्वों का कारनामा है। लोगों की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जानकारी मिली तो डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने किसी की बातों पर न आने और आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की, साथ कहा कि अराजक तत्वों को खोज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें